अपराध के खबरें

लगभग 30 वर्षिय महिला ने फांसी लगाकर कि आत्म हत्या


मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। 

मृतक के मां सरो देवी ने चंदन कुमार पर लगाया आरोप 

आलोक वर्मा 

गोविंदपुर, नवादा-: गोविंदपुर थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव के सरायपर महल्ला के सुधीर राजवंशी के लगभग 30 वर्षिय पत्नी ने बिते रविवार को फांसी लगाकर आत्म हत्या करने का प्रयास किया था जिसे बेटी ने फांसी लगाते अपनी मां को देखा और हल्ला किया तो परिजन ने दौड़कर फांसी के फंदे से उतारकर अनाफना में ग्रामीणों के सहयोग से गोविंदपुर सीएससी में भर्ती कराया जहां स्थिति गंभीर रहने से डाक्टर प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए नवादा रेफर कर दिया जहां से भी पटना रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान रिंकू देवी कि मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया, घटना का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है।
परिजनों ने बताया कि रिंकू देवी के गांव के ही चंदन कुमार पिता विजय राजवंशी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था इसके लेकर घर में हमेशा तु तु मैय होते रहता था और बिते रविवार को रिंकू देवी और चंदन कुमार को उसके पति ने एक साथ मौके पर देख लिया था इसी को लेकर रिंकू देवी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्म हत्या करने का प्रयास किया जो दो दिन बाद इलाज के दौरान मौत हो गई।
 मृतक रिंकू देवी कि मां सरो देवी ने बताई कि मुझे मेरी नतनी ने बताई कि गांव के ही चंदन राजवंशी पिता विजय राजवंशी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और उसी के कारण मेरी बेटी ने फांसी लगाकर जाना दे दिया। वहीं मंगलवार को शव गांव पहुचते ही गांव में मातम छा गया, शव को देखते ही मृतक के बच्चे और परिजन का रो रो कर बुरा हाल हो रहा था। इस घटना कि सुचना मिलते ही स्थानिये मुखिया अफरोजा खातून ने पहुंच कर मृतक के परिजन को कवीर अंतोष्टी के तहत तीन हजार रुपए दांह संकार के लिए दिए ।. 
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live