अपराध के खबरें

नवादा के गोविंदपुर में मोटरसाइकिल दुर्घटना में दो युवक घायल

आलोक वर्मा 

मिथिला हिन्दी न्यूज :- नवादा जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के धनपुरी गांव के पास एक पल्सर मोटरसाइकिल दस फीट गढ़े में जा गिरा जिससे मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक घायल हो गए, ग्रामीण और पुलिस के सहयोग से दोनों घायल युवक को गोविंदपुर समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया, जहां डॉ द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया
घटना कि सुचना ग्रामीण ने स्थानिये थाना को फोन कर दिया, भीड़ में शामिल ग्रामीणों ने बताया कि मोटरसाइकिल तेज गती से गोविंदपुर के तरफ से आ रहा था इसी बीच धनपुरी गांव के पास संतुलन खो दिया और दस फीट गढ़े में जा गिरा जिससे मोटरसाइकिल पर सवार दोनों युवक घायल हो गया। 
दुर्घटना में घायल युवक कि पहचान वारसलीगंज थाना के मीरचक निवासी अनिल कुमार के पुत्र नीतिश कुमार तथा दुसरा गया जिले के सौतर निवासी अजय राउत के पुत्र मिठू कुमार के रूप में किया गया। ग्रामीण द्वारा बताया गया कि दो मोटरसाइकिल से पांच युवक थे जिसमें एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक दुर्घटना में घायल हो गया, सभी युवक नशे में था और नशे के कारण ही मोटरसाइकिल दुर्घटना ग्रस्त हुआ। 
वहीं थानाध्यक्ष डॉ नरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि घायल दो युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डाक्टरों ने दोनों घायल कि स्थिति सामान्य बताया गया, साथ ही थाना प्रभारी ने बताया कि घायल युवक के दो साथी को पुछताछ के लिए थाने लाया गया।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live