युवक की हत्या कर अपराधियों ने शव को खेत में फेंका - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

युवक की हत्या कर अपराधियों ने शव को खेत में फेंका

Share This

नावकोठी/बेगूसराय

रिपोर्ट:-सिंह भारद्वाज
मिथिला हिन्दी न्यूज :- गुरुवार को नावकोठी थाना क्षेत्र के महेशवाड़ा गाँव 16 वर्षीय युवक की निर्मम तरीका से हत्या कर दी गयी , मृत युवक की पहचान महेशवाड़ा गांव निवासी बिरंची सहनी के पुत्र विजय सहनी के रूप में हुई है। युवक को दो गोली लगी है, जो कि एक सिर मे और एक कान के नीचे लगी और युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी नावकोठी पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गयी, 
नावकोठी पुलिस के अनुसार गोली मारकर बदमाशों ने अन्यत्र युवक की हत्या कर लाश को खेत में फेंक दिया। सूचना पाकर नावकोठी थानाध्यक्ष संतोष कुमार, पुलिस निरीक्षक बखरी राम स्वार्थ पासवान, सहायक अवर निरीक्षक महेश प्रसाद सिंह सहित पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया।
 ग्रामीणो ने कहा कि मृतक के माता पिता और बड़ा भाई अजय सहनी, बहन ज्योति असम के गुवाहाटी में रहकर मजदूरी करता है । लॉक डाउन के कारण वे लोग गुवाहाटी में ही हैं यहां उसकी बूढ़ी दादी बताशा देवी और एक छोटी बहन फूलो के साथ वह घर पर रहता था। वह गाड़ी चालक था। उसके परिजनों ने बताया कि दिन के लगभग दस बजे घर से निकला था। लेकिन फिर वह घर लौट कर नहीं आया ग्रामीणों के अनुसार गुरुवार के दिन में लगभग 2:00 बजे के आसपास दो गोली की आवाज भी सुनाई दी, लेकिन उसपर कोई ध्यान नहीं दिया लेकिन जब शव मिला तो पता चला युवक कि हत्या गोली मारकर कर दी गयी है। पुलिस हत्या के कारणों की छानबीन में जुट गयी है।
Published by Amit Kumar

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages