नवादा : लॉक डाउन में घूमने निकाला था पांच दोस्त ,अनियंत्रित होकर सड़क से 20 फीट दूर खेत में जा पलटी कार दुर्घटना में एक की मौत, चार जख्मी , दो की हालत गंभीर , वाहन के उड़े परखच्चे - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

नवादा : लॉक डाउन में घूमने निकाला था पांच दोस्त ,अनियंत्रित होकर सड़क से 20 फीट दूर खेत में जा पलटी कार दुर्घटना में एक की मौत, चार जख्मी , दो की हालत गंभीर , वाहन के उड़े परखच्चे

Share This



आलोक वर्मा
नवादा : शनिवार की सुबह लॉक डाउन में कार से घूमने निकाले थे हिसुआ नगर पंचायत निवासी पांच दोस्त , अचानक गाड़ी का नियंत्रण बिगड़ा और गाड़ी सड़क से 20 फिट दूर गहरे खेत में जा पलटी । गाड़ी की रफ़्तार और दुर्घटना इतनी तेज थी की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए , वहीं उस गाड़ी पर सवार पांच दोस्त में एक की मौत इलाज के क्रम में हो गयी वहीं चार अन्य जख्मी है। घायलों में दो की हालत गंभीर बतायी जा रही है ।
बताते चले कि हिसुआ नगर पंचायत के पांचू मोहल्ला निवासी पांच दोस्त शनिवार की सुबह एक सफेद रंग की होंडा सिटी जेड एक्स कार डब्ल्यूबी-02वी 0077 पर सवार होकर राजगीर रोड की ओर निकले थे । परिजनों ने बताया कि सभी बस्ती बिगहा बाजार से चाय पीकर लौट रहे थे तभी हिसुआ-राजगीर पथ पर डोमन बिगहा ग्राम के समीप गाड़ी अनियंत्रित हो गया । गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि गाड़ी सड़क से 20 फीट दूर जाकर गहरे खेत में जा पलटी ।
दुर्घटना में गाड़ी पर सवार सभी लोग जख्मी हो गए । जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से हिसुआ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है । जिसमें साहेब टेलर के पुत्र मोहम्मद तौसीफ की मौत हो गयी । वहीं राजेश कुमार के पुत्र सागर कुमार, धर्मेद्र कुमार के पुत्र राकेश कुमार उर्फ बॉबी कुमार , मोहम्मद ईसराफिल के पुत्र मो. राजा , मो. गिलानी के पुत्र मो.मकसूद जख्मी हो गए । बताया जा रहा है कि घायलों में शामिल दो लोग राकेश कुमार उर्फ बॉबी एवं मो. राजा की हालत चिंताजनक बनी हुई है जिसे बेहतर इलाज के लिए नवादा भेज दिया । पुलिस मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है । इधर घटना की खबर मिलते ही हिसुआ बाजार में कोहराम मच गया है । सभी लोग भागे-भागे हिसुआ सामुदायिक अस्पताल पहुंचकर हालचाल लेने पहुंचे ।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages