बेगूसराय में फिर टूटा आसमानी कहर, आकाशीय बिजली गिरने से 30 वर्षीय युवक की गयी जान - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

बेगूसराय में फिर टूटा आसमानी कहर, आकाशीय बिजली गिरने से 30 वर्षीय युवक की गयी जान

Share This
हिफजूल रहमान 

मिथिला हिन्दी न्यूज :-मौसम विभाग और जिला प्रशासन के अलर्ट के बावजूद लोगों में जागरूकता और बचाव को लेकर गम्भीरता नहीं देखी जा रही ही। फलस्वरूप हाद’सा घटित हो रही है। ताजा मामला में रविवार सुबह सुबह बेगूसराय में आसमान से आफत गिरने से एक युवक की जान चली गयी . घटना जिले के सिंघौल ओपी क्षेत्र की है। जहाँ व्रजपात से एक युवक की मौ’त हो गयी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना सिंघौल के चांदवारा गांव में आज सुबह करीब 6:30 बजे तार के पेड़ ठनका गिरने से 30 वर्षीय युवक की मौ’त हो गई। व्रजपात से मृतक की पहचान चंदवारा गांव के हरदिया टोला वार्ड नं 9 निवासी स्व गौरी चौधरी का 30 वर्षीय पुत्र अनिल चौधरी बताया जाता है। ग्रामीणों ने बताया वह प्रतिदिन तार से नीरा उतारने के लिए चढ़ता था। इसी क्रम में रविवार सुबह भी नीरा उतारने तार पर चढ़ने गया। जिस तार के पेड़ पर चढ़ा उसी पेड़ पर आकाशीय बिजली गिरने से ताड़ के पेड़ के ऊपर ही उसकी मौत हो गई। ततपश्चात ग्रामीणों के सहयोग से उक्त ला’श को उतारा गया है।
घटना जानकारी मिलते ही मृतक के घर पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। बताया जाता है कि तार चढ़कर वह जीविकोपार्जन चलाता था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। सीओ उत्पल हिमवान ने पीड़ित परिवार को आपदा राहत कोष से हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages