अपराध के खबरें

राजद ने धमौल बाजार में ऊर्जा मंत्री का फूंका पुतला

स्थिति नहीं सुधरने पर  दी आंदोलन की चेतावनी 

आलोक वर्मा/ नवादा

नवादा : जिले के अंतर्गत पकरीबरावां धमौल बाजार में बिजली की खराब स्थिति को लेकर बाजार के लोगों ने बिहार के ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र कुमार यादव का पुतला दहन किया। राजद के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष कामरुलवारी धमौलवी के नेतृत्व में धमौल बाजार स्थित मस्जिद के पास पुतला दहन किया गया। साथ ही ऊर्जा मंत्री श्री यादव एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विरुद्ध नारे लगाए। 
पुतला दहन के दौरान श्री वारी ने बताया कि धमौल में पिछले कुछ दिनों से बिजली व्यवस्था चरमराई है। बाजार के लोगों को महज 8-10 घण्टे ही बिजली मिल रही है। वहीं, दो-तीन दिनों से लो-वोल्टेज की भी समस्या हो गई है, जिसके कारण इस उमस भरी गर्मी में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने अतिशीघ्र इस समस्या से निजात दिलाने की मांग की। कहा दो दिनों के भीतर समस्या का समाधान नहीं हुआ तो लोग आंदोलन को विवश होंगे।
इधर, कनीय अभियंता निसार अहमद ने बताया कि धमौल में 18-20 घण्टे बिजली की आपूर्ति की जा रही है। बारिश व वज्रपात के कारण कुछ समस्या आई थी, जिसे दूर कर लिया गया है। रही बात लो-वोल्टेज की तो धमौल में लगे 200 केवीए के ट्रांसफार्मर में तकनीकी खराबी के कारण समस्या हुई है। खराब ट्रांसफार्मर को बदल कर दूसरा ट्रांसफार्मर लगाया जा रहा है।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live