ब्रेकिंग न्यूज:-आचनक लेह पहुँचे मोदी बढ़ाया देश के सेना के हौसला - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

ब्रेकिंग न्यूज:-आचनक लेह पहुँचे मोदी बढ़ाया देश के सेना के हौसला

Share This

बादल राज
सीतामढ़ी,बिहार ( मिथिला हिंदी  न्यूज )लद्दाख में सीमा पर चीन से तनाव के बीच पीएम नरेंद्र मोदी अचानक लेह पहुंचे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी अपने भाषण के माध्यम से  जवानों को हौसला बढ़ा रहे हैं। पीएम थलसेना, वायुसेना और आईटीबीपी के जवानों से मिल रहे हैं।  पीएम के साथ सी.डी.एस बिपिन रावत और थल सेना अध्यक्ष मनोज मुकुंद नरवणे भी हैं। माना जा रहा है कि पीएम ने सीमा पर पहुंचकर सैनिकों में जोश भरने के साथ चीन को कड़ा संदेश  भी दे दिया है। विदित है कि भारत और चीन के तनाव के बीच तनाव चल रही है ऐसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अचानक लद्दाख पहुंचना चीन के लिए अहम सूचना है। पीएम मोदी लेह एयरपोर्ट पर उतरे। फिर वहां से निमू में बनी फॉरवर्ड पोस्ट पर गए। वहीं मोदी ने ताजा हालातों की जानकारी भी लिये साथ मे सेना की तैयारियों का जायजा भी लिया।
सबसे पहले  पीएम मोदी सुबह-सुबह नीमू की फॉरवर्ड पोस्ट पर पहुंचे। पीएम मोदी लद्दाख में उन जवानों से भी मिले जो गलवान झड़प में घायल हुए थे। मोदी का यह दौरा चीन को संदेश भी है कि देश फौज के साथ खड़ा है। PM मोदी के साथ चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और सेना प्रमुख जनरल नरवाने भी मौजूद हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिस वक्त सेना के अधिकारी ब्रीफ कर रहे थे उस वक्त बड़ी संख्या में जवान वहां मौजूद थे।
सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी गलवन घाटी में चीनी सैनिकों को खदेड़ने वाले बहादुर सैनिकों से भी मुलाकात करेंगे। दरअसल, इससे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज लद्दाख के दौरे पर जैने वाले थे, लेकिन बाद में उनका दौरा टल गया। जिसके बाद  सी.डी.एस.रावत अकेले लेह के दौरे पर आने वाले थे, लेकिन पीएम मोदी ने अचानक लेह पहुंचकर सबसे चौंका दिया है

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages