अपराध के खबरें

सीपीएम का विधानसभा स्तरीय जीवी बैठक का हुआ आयोजन

रिपोर्टर :- रौशन कुमार झा

संवाददाता,बछवाड़ा :-बछवाड़ा विधानसभा क्षेत्र की आम जनता की बैठक नारेपुर उच्च विद्यालय सभा कक्ष में आयोजित विधानसभा चुनाव मे पार्टी के उम्मीदवार का ऐलान युवा नेता कासीम उद्दीन की अध्यक्षता में की गई।
मंच का संचालन किसान नेता रामानंद साह ने किया।बैठक की शुरुआत उमेश सिंह के क्रांतिकारी गीतो की प्रस्तुति से किया गया।बैठक को पूर्व जिला पार्षद सह गंगा भासो नंदनी जनजागरन समिति के अध्यक्ष रमोद कुंवर ने संबोधित करते हुए कहा कि लगातार तीस वर्षों से बछवाड़ा विधान सभा क्षेत्र की जनता के साथ दोहरी नीति अपनाया गया है। जिसे जनता कदापि बर्दाश्त नहीं कर सकती है।उन्होंने कहा किसान,मजदूर,छात्र,बेरोजगार नवजवानों की समस्या का समाधान जनप्रतिनिधियों के द्वारा नहीं किया गया जो अत्यंत ही निंदनीय है। यदि छात्रों के उच्च स्तरीय शिक्षा प्राप्त करने का साधन क्षेत्र में उपलब्ध रहता तो शायद यहाँ के बच्चे कोटा,दिल्ली,पटना पढ़ाई करने के लिए नहीं जातें।उन्होंने कहा कि प्रखंड स्तर पर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की स्थापना,जिला स्तर पर सरकारी बीएड काँलेज,मेडिकल कॉलेज की स्थापना,विश्व विद्यालय की स्थापना,अनुमंडल स्तर पर किसानों के लिए गन्ना के उद्योग की स्थापना,प्रखंड स्तर पर किसानों के अनाजों का सरकारी तौर पर क्रय केन्द्र की स्थापना एवम् सभी पंचायतों के स्वास्थ्य उपकेन्द्र में एक एमबीबीएस डाक्टर की पदस्थापना जब तक नहीं होगी तबतक हम चैन से बैठने वाले नहीं हैं। हमारी जंग शुरू हो चुकी हैं। हम जनता के अधिकार को जनता के बीच दिलवाकर ही रहेंगे। रमोद कुवंर ने कहा कि जनता ने जो प्यार स्नेह देकर अपनी गोद में पाला है उसे कभी भी बेकार नहीं होने देंगे।
बैठक में उपस्थित सैकड़ों की संख्या में लोगों ने एक स्वर से बछवाड़ा विधान सभा क्षेत्र का कमान युवा नेता गरीबों के लाल रमोद कुंवर को संभालने पर जोरदार बल दिया। बैठक को कैलाश झा,जगदीश पोद्दार,पंचायत समिति सदस्य ओमप्रकाश यादव,कृष्णमोहन यादव,कवि उमेश कुँवर,डाक्टर संजय यादव,महिला नेत्री ललिता पासवान,मोहम्मद मोनाजीर आदि लोगों ने संबोधित करते हुए प्रखर किसान नेता शहीद कामरेड भासो कुंवर के सपनों को साकारते हुयें बछवाड़ा मिट्टी के लाल रमोद कुंवर को बछवाड़ा विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए नेतृत्व करने की बात कही। 
Published by :- Amit Kumar
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live