अपराध के खबरें

बदहाल ओर जर्जर हुए सड़क पर धान रूप कर ग्रामीणों ने जताया विरोध

पप्पू कुमार पूर्वे 

मिथिला हिन्दी न्यूज :-बरसात आते ही ग्रामीण सड़कों की हालत बद से बदतर हो जाती है। जल निकासी की व्यवस्था नहीं रहने से सड़कों पर जलजमाव होना आम बात है। वही मधुबनी जिले के कई प्रखंडों की कई सड़कें वर्षों से उपेक्षित पड़ी हैं, जिस कारण उक्त सड़कों पर वाहन तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है।

ऐसा ही एक मामला सरिसब पाही पूर्वी पंचायत का है, जहां के इसहपुर में हाटी चौक से संकोर्थू के फुटानी चौक जाने वाली सड़क पर लगे जलजमाव व कीचड़ में स्थानीय ग्रामीणों ने धान रोप विरोध जताया।

घुटने भर पानी में दर्जनों युवकों ने सड़क पर धान रोपाई कर युवकों में हर्षनाथ झा हरखू, आनंद कुमार झा, कुमार श्रवण कुमार झा, मनीष कुमार ध्रुव कुमार शिव कुमार मंडल आदि युवकों ने सड़क पर धान के बिचड़े रोप विरोध प्रदर्शित किया।

स्थानीय लोगों के अनुसार सड़क इतनी जर्जर हो चुकी है, कि प्रत्येक दिन कई मोटरसाइकिल चालक सड़कों पर गिर रहे हैं। वही तीन-चार दिन पहले एक बालू से लदा ट्रक सड़क पर फंस गया तो कई घंटे तक आवागमन बाधित रही। लेकिन इस ओर ना तो किसी जनप्रतिनिधि ने ध्यान दिया है की पांच गांवों को जोड़ने वाली यह सड़क आज बदहाल है। यदि समय ग्रामीण जन आंदोलन कर विरोध प्रदर्शित करेंगे।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live