अपराध के खबरें

घर से भागकर आशिक ने प्रेमिका से रचाई शादी, लॉकडाउन में मंदिर के बाहर मांग में भरा सिंदूर



आलोक वर्मा
नवादा :  नवादा में बढ़ते कोरोना संकट को देखते हुए तीन दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा की गई है। इसी लॉकडाउन के बीच नवादा के प्रेमी-प्रेमिका की लव मैरिज का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहे दोनों प्रेमी युगल नाबालिग लग रहे हैं।
यह वीडियो नवादा शहर के प्रसिद्ध संकट मोचन मंदिर का ही है। इस वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि एक बंद मंदिर के दरवाजे पर खड़ा होकर पुजारी प्रेमी युगल की शादी करा रहा है। वायरल वीडियो में वहां मौजूद कई लोगों की आवाज भी सुनाई दे रही है।
यह वीडियो वायरल होने के बाद इस शादी की चर्चा जिले में हो रही है। व्हाट्सएप पर लगातार यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दिख रहे पुजारी से जब बात की गई तब उसने कहा कि लॉकडाउन के दौरान कोर्ट बंद है। इसलिए ये दोनों मंदिर में शादी करना चाह रहे थे, लेकिन इन लोगों ने मंदिर के बाहर ही शादी की।
इस अनोखी शादी को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक लड़का और लड़की की उम्र भी किसी को मालूम नहीं है। इनलोगों ने मंदिर में भी शादी की कोई रसीद नहीं कटवाई। लोगों का आरोप है कि पैसे की लालच में कानून को ताक पर रखते हुए पंडित ने दोनों की शादी करा दी। बहरहाल यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अब ये देखना होगा कि पुलिस इस मामले में क्या संज्ञान लेती है ।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live