अपराध के खबरें

20 अगस्त राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?

पंकज झा शास्त्री 

चन्द्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार आज आपके लिए, आपके राशि का विचार।

1.मेष राशि :-
दिन की शुरुआत खुशनुमा रहेगी। नौकरी में पदोन्नति के योग के बीच समाज में अच्छे लोगों से भेंट होगी, जो आपके हितचिंतक रहेंगे। व्यापार-नौकरी में लाभ होगा। परिजनों की मदद से कार्य सम्पन्न होंगे।

2. वृषभ राशि :-
रिश्तेदारों से संपत्ति संबंधी विवाद बड़ा रूप ले सकता है,सतर्क रहे। जिसे आप किसी काम का न समझते थे आज वहीं आप के कार्यों में सहभागी बनेगा। यात्रा का योग है।

3. मिथुन राशि :-
सामाजिक कुछ लोग आप के किए कार्यो से नाखुश रहेंगे। आज आपके कार्यों को प्रशंसा मिलेगी। मन में उत्साह बढेगा, जिससे कार्य की गति बढ़ेगी। खर्चों में कमी करें। कानूनी विवाद निपटेंगे।

4. कर्क राशि :-
आप की दिनचर्या बदलाव होगा। भागीदारी में आपके द्वारा लिए गए निर्णयों से लाभ सम्भव है। रचनात्मक अथवा व्यापारिक कार्यों से आर्थिक लाभ होगा। नवीन योजनाओं में निवेश सम्भव है।

5. सिंह राशि :-
व्यापार-व्यवसाय अनुकूल रहेगा। परिवार में तनाव से चिंता बढेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रह सकती है। परोपकार में रुचि बढ़ेगी। धर्म कर्म में समय व्यतीत होगा।

6. कन्या राशि :-
दिन मध्यम है। किसी शुभचिंतक से मेल-मुलाकात आत्मबल मजबूत करेगी। संतान की आजीविका संबंधी समस्या का हल होगा। लापरवाही से काम न करें, वाहन सुख सम्भव हे।

7. तुला राशि :-
आलस त्यागें, क्योंकि सश्रम किए गए कार्य ही सफल होंगे। समय पर काम करने व आप की मेहनत से व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेगा। पारिवारिक कष्ट एवं समस्याओं का अंत संभव है। आय से अधिक व्यय न करें।

8. वृश्चिक राशि :-
आज आकस्मिक लाभ हो सकता है। निकटजनों की प्रगति से मन में प्रसन्नता होगी। परिश्रम से स्वयं के कार्यों में भी शुभ परिणाम मिलने की उमीद है। तीर्थयात्रा जाने के योग बनेंगे।

9. धनु राशि :-
दिन अनुकूल है। पारिवारिक जिम्मेदारी बढ़ने से व्यस्तता बढ़ेगी। आज कार्य में नवीनता के भी योग हैं। संतान के व्यवहार से समाज में सम्मान बढ़ेगा।

10. मकर राशि :-
आज आप की मेहनत के अनुरूप सफलता मिलने में संदेह है।आज किसी हनुमान मन्दिर में जा कर सिंदूर और तैल अर्पण करे रुके काम बनेंगे,सफलता मिलेगी। दूसरों के झंझटों में न पड़ें।

11. कुम्भ राशि :-
बिना सोच विचार के कोई भी काम न करें। मांगलिक आयोजनों के लिए रुपरेखा में परिवर्तन होगा। अच्छे कार्ंयो के लाभकारी परिणाम मिलेंगे। सामाजिक समारोहों में भाग ले सकते हैं। विरोधियों से सावधान रहें।

12. मीन राशि :-
आज आलस्य से बचकर रहें अन्यथा बने काम बिगड़ सकते हैं साथ ही कार्यों में रुकावट आ सकती है। कार्यस्थल पर किसी के भरोसे न रहकर अपना कार्य स्वयं करें। महत्वपूर्ण कार्यों में हस्तक्षेप से नुकसान सम्भव है।


नोट - उपरोक्त्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाए ।अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरूरी होता है।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live