अपराध के खबरें

25 अगस्त राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?

पंकज झा शास्त्री 

चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार आज आपके लिए आपका राशि क्या कहता है, जानते है।

1. मेष राशि :-
कार्यस्थल पर अधिकारियों से मतभेद संभावना है। न्याय पक्ष मजबूत होगा। सुख सुविधा के सामान में धन खर्च के साथ ही पारिजनों का सहयोग मिलेगा। आपसी संबंधों में मधुरता आएगी।

2.वृषभ राशि :-
परिणय चर्चाओं में सफलता मिलेगी। नौकरी पेशा लोगों के लिए स्थानांतरण के योग बन रहे हैं। पारिवारिक यात्रा के योग के चलते व्यस्तता के कारण जरुरी कार्य बाधित होंगे। आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ेगा। मित्रों से विवाद की स्थिति बन सकती हे।

3. मिथुन राशि :-
आत्मविश्वास की कमी के चलते गलत फैसले ले सकते हैं। योजना के अनुरूप कार्य न होने से मन खिन्न रहेगा। विरोधी सक्रिय होंगे। वाहन मशीनरी का प्रयोग सावधानी से करें ।

4. कर्क राशि :-
नई उर्जा के साथ दिन की शुरुआत होगी। कार्य स्थल पर कर्मचारियों की समस्या बनी रहेगी। भूमि भवन में निवेश कर सकते हैं। घरेलु काम काज के चलते व्यस्त रहेंगे। यात्रा टालें।

5.सिंह राशि :-
नौकरी की तलाश में भटकना पड़ सकता है। लेकिन, समय के साथ सब ठीक हो जाएगा। अपने स्वास्थ पर ध्यान दें। जिद्दी रवैये के कारण आपसी संबंधो में कटुता आएगी। व्यर्थ के कार्यों मे रुचि बढेगी।

6. कन्या राशि :-
विवाह योग्य जातकों के लिए समय श्रेष्ठ है। नए वस्त्र आभूषण की प्राप्ति की संभावना के बीच व्यापार विस्तार के लिए धन एकत्र करने में लगे रहेंगे। अतिथियों का आगमन दिनचर्या में बदलाव करेगा।

7. तुला राशि :-
कई दिनों से रुके कार्यो में गति आएगी। पारिवारिक विवादों के चलते चिंतित रहेंगे। अपने विचारों को शुद्ध करें। व्यापारिक यात्रा हो सकती है। सामाजिक कार्यों में समिलित होंगे।

8. वृश्चिक राशि :-
भाग्य के भरोसे बैइने की बजाय कर्म करें। व्यापारिक लाभ होगा। पारिवारिक वातावारण अनुकूल रहेगा। स्वास्थ पर ध्यान दे। संत दर्शन संभावना के बीच धर्म कर्म में आस्था बढेगी।

9. धनु राशि :-
आज का दिन आप के लिए शुभ है। पुराने मित्रो से भेंट होने के साथ ही सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। पूंजी निवेश से लाभ होगा। जीवन साथी के स्वास्थ की चिंता रहेगी। विवादों को टालें।

10. मकर राशि :-
परिवार में संपत्ति विवाद को लेकर विवाद संभावना के बीच पुरानी मामले सुलझ सकते हैं। अचानक धन लाभ की संभावना के बीच आप के अपने आपको धोखा दे सकते हैं, अत: सतर्क रहे। व्यापार विस्तार की योजना टालें।

11. कुम्भ राशि :-
व्यापारिक उन्नति के चलते मानसिक शांति मिलेगी। कार्यस्थल पर बदलाव हो सकता है। विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात मन प्रसन्न करेगी। संतान का सुख मिलेगा। माता पिता के स्वास्थ में लाभ होगा। स्वयं पर विश्वास करें, न की औरो की देखा देखी करें।

12. मीन राशि :-
विवाह योग्य जातकों के लिए समय अनुकूल है। अधिकारी वर्ग के लिए समय मिश्रित फलदायी है। कई दिनों से रुके कार्यो में गति आएगी। हर किसी को अपने मन की बात न बताएं, वरना नुकसान हो सकता हे। मकान संबंधी समस्या का समाधान होगा।


नोट - उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाए। अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्म कुंडली का अध्यन जरूरी होता है।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live