अपराध के खबरें

सीबीआई जांच से सुशांत के हत्यारे होंगे बेनकाब

बिहार सरकार ने की जनभावनाओं की कद्र- ओम कुमार सिंह 

अनूप नारायण सिंह 

सोनपुर। वरिष्ठ अधिवक्ता व सोनपुर के भाजपा नेता ओम कुमार सिंह ने बिहार सरकार द्वारा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय मौत की सीबीआई से जाँच कराने की सिफारिश का स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार व बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को साधुवाद दिया। 
             ये बातें उन्होने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया। 
         उन्होने ने कहा कि जिस बुद्धिमता तरीके से मुख्यमंत्री नितीश कुमार व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सुशांत प्रकरण पर गंभीरता के साथ संज्ञान लेकर सीबीआई जांच की सिफारिश की वो काबिलेतारीफ है। इसके लिए केवल वे ही नहीं पूरा बिहार नीतीश कुमार को साधुवाद दे रहा है। हालिया दिनों में महाराष्ट्र सरकार और उसकी पुलिस की जो भूमिका रही वो संदेह के घेरे में आ चुका जो बिहार के लोगों को नागवार गुजरा इससे बिहारवासी आक्रोशित है। अब बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर सुशांत मामले में न्याय मिलने की उम्मीद जगा दी है। ओम कुमार सिंह ने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय मौत की सीबीआई से जांच कराने की मांग पूरे सारण व सोनपुर में उनके अलावे 'जस्टिस फॉर सुशांत' सहित कई संगठनों द्वारा लगातार किया जा रहा था। इस चिर-परिचित मांग पर बिहार सरकार ने सिफारिश कर जनभावनाओं की कद्र की है और अब सीबीआई जांच से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के हत्यारे बेनकाब होंगे।
         सुशांत सिंह राजपूत मामले की सीबीआई जांच की मांग को लेकर उन कुमार सिंह के नेतृत्व में जौनपुर विधानसभा क्षेत्र में विगत 1 महीने से हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा था उन्होंने पहले ही घोषणा कर रखी थी कि पूरे हस्ताक्षर को लेकर में देश के गृह मंत्री अमित शाह से मिलेंगे तथा सीबीआई जांच कराने की मांग करेंगे इस बीच बिहार सरकार द्वारा सीबीआई जांच की अनुशंसा किए जाने के बाद उन्होंने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि हमेशा अन्याय पर सत्य की जीत होती है
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live