सीतामढ़ी में जिला स्वास्थ्य समिति के अध्यक्ष पर जानलेवा हमला - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

क्रिकेट का लाइव स्कोर

सीतामढ़ी में जिला स्वास्थ्य समिति के अध्यक्ष पर जानलेवा हमला

Share This
25 अगस्त 2020

विमल किशोर सिंह

मिथिला हिन्दी न्यूज कार्यालय, सीतामढ़ी, बिहार

सीतामढ़ी- देर रात बड़ी खबर जहाँ जिला स्वास्थ्य समिति के हुए चुनाव को लेकर एक स्वास्थ्य विभाग के पदाधिकारी पर अपराधियो ने जानलेवा हमला किया है। घटना मेहसौल ओपी क्षेत्र के कोविंड सेंटर बनाये गए होटल श्री के समीप की है। जहां अपराधी ने पहले कोविड 19 आइसोलेशन जिला प्रभारी को उन्ही के स्टाफ के द्वारा कॉल और वाट्सएप पर मैसेज कर नीचे बुलाया और उनपर फायरिंग कर दी।

हमला में कोविड 19 आइसोलेशन जिला प्रभारी सह जिला स्वस्थ्य समिति के अध्यक्ष समरेंद्र नारायण वर्मा बाल बाल बच निकले। इधर घटना की सूचना पर मेहसौल ओपी पुलिस घटना स्थल पर पहुँच जाँच में जुट गई है। इधर कोविड 19 आइसोलेशन जिला प्रभारी सह जिला स्वस्थ्य समिति के अध्यक्ष श्री वर्मा ने घटना को लेकर जो खुलासा किया वो बेहद चौकाने वाला है।

श्री वर्मा ने स्पष्ट रूप में कहा कि उनके कार्यालय के एक सोनू नाम स्टाफ द्वारा नीचे किसी काम से बुलाया गया। जिसको लेकर वे सोनू से मिलने श्री होटल स्थित आसोलेशन सेंटर से नीचे उतरे इतने में ही उसके साथ के अपराधी ने उनपर बंदूक तान दी। इसी दौरान धक्का दे वे खुद का जिसे ही बचाव किया अपराधी ने उनपर फायरिंग कर दी जो उनके दाहिने कान के समीप से जा गुजरी। किसी तरह भाग श्री वर्मा ने अपनी जान बचाई।

श्री वर्मा ने अपने जाँच में जिला प्रशासन के जाँच को भी घेरे में ला कर खड़ा कर दिया है। मीडिया को दिए बयान में उन्होंने अपराधियो के बारे में पूर्णतः साक्ष्य उपलब्ध होने व अपराधियो के नाम का खुलासा किसी स्वच्छ क्षवि में पदाधिकारी के सामने ही करने की बात कही है। बतादे की समरेंद्र नारायण वर्मा को पूर्व में जिला प्रशासन द्वारा सुरक्षा गॉड दिया गया था। जिसे बाद में वापस ले लिया गया था।
Post bye19

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages