OMG! शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म के ट्रेलर्स डिस्लाइक करने की मची होड़ - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

क्रिकेट का लाइव स्कोर

OMG! शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म के ट्रेलर्स डिस्लाइक करने की मची होड़

Share This
संवाद

मिथिला हिन्दी न्यूज :- आपको पता होगा ही आलिया भट्ट की फ़िल्म सड़क 2 के ट्रेलर के साथ क्या हुआ , उससे वाकई बड़े स्टार्स डर गए हैं. सुशांत की मौत के बाद नेपोटिज्म और आउटसाइडर-इनसाइडर की जो आंधी चली, वो थमने का नाम ले ही नहीं रहा है उसकी जद में सलमान खान, आलिया भट्ट, करण जौहर, सोनम कपूर, आदित्य चोपड़ा, सोनाक्षी सिन्हा समेत कई बड़े स्टार्स आए और लोगों ने ट्विटर पर इन स्टार्स को इतना ट्रोल किया कि सबकी हालत खराब हो गई. यही नहीं, जब आलिया भट्ट और महेश भट्ट की फ़िल्म सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ तो लोगों ने यूट्यूब पर ट्रेलर को इतने डिस्लाइक मारे कि भारत के इतिहास में सबसे ज्यादा नापसंद किए जाने वाले वीडियो में पहले पायदान पर आलिया की सड़क 2 का ट्रेलर आ गया. जैसे अलिया भट्ट खुद को सुपर स्टार समझ रही थी वैसे ही शाहरुख़ खान भी खुद को सुपर स्टार समझता है। इसकी पिछली काफी सारी फिल्मे भी फ्लॉप हो गई है और शाहरुख़ खान ने एक नयी फिल्म को बनाने का काम भी शुरू कर दिया है।

इस फिल्म का नाम “पठान” है और शाहरुख़ खान ने इस फिल्म में मोटा पैसा लगाया है। शाहरुख़ खान ने ये फिल्म यशराज फिल्म्स के साथ मिलकर बनाई है जो बॉलीवुड के माफिया का हिस्सा है। अभी इस फिल्म की शूटिंग शुरू होनी है और लोगो को जैसे ही ये पता लगा कि शाहरुख़ खान ने एक नयी फिल्म को बनाने का ऐलान किया है तो ही लोगो ने इसकी फिल्म को पटकने का ऐलान कर दिया है

अभी ये फिल्म बनी भी नहीं है। शाहरुख़ खान ने फिल्म का ऐलान ही किया है पर अब उसके बायकाट की मुहीम चल पड़ी है शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म के बहिष्कार का ऐलान कर रहे है लोग और साफ़-साफ बोल भी रहे है कि शाहरुख़ खान की फिल्म की बैंड बजा देंगे। मिडिया रिपोर्ट के अनुसार यशराज फिल्म्स कंपनी की तरफ से अभी तक इस फिल्म के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी हुआ है। सवाल यह भी उठता है की अगर फर्जी ट्रेलर पर इतना डिस्लाइक मार रहे हैं तो जब ऑफिसयल ट्रेलर आएगी तो पता नहीं क्या होगा। 

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages