अपराध के खबरें

नवादा में लूटपाट के दौरान डकैतों ने एक युवक को गला रेतकर किया हत्या , स्थानीय लोगों में दहशत



सुनील कुमार
नवादा :  जिले में डकैतों ने इस बार बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। नवादा के बुंदेलखंड थाना इलाके में डकैती के दौरान अपराधियों ने इकलौते बेटे की गला काटकर हत्या भी कर दी है। इस भीषण डाका और मर्डर की वारदात से पूरे इलाके में दहशत सा माहौल बना है। घटना के बाद पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए हैं ।
खबर के मुताबिक नवादा नगर के पार नवादा बुंदेलखंड सहायक थाना क्षेत्र के डोभरापर मोहल्ला में किराना व्यवसायी सत्यानन्द प्रसाद सिंह के घर सोमवार की देर रात डकैतों ने धावा बोला । इस दौरान व्यवसायी के इकलौते पुत्र रौशन कुमार द्वारा लूटपाट का विरोध किए जाने पर उसकी गला रेत कर हत्या कर दी गई है। लुटेरों द्वारा व्यवसायी को भी बुरी तरह पीटा गया, जिससे वे गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी वे कुछ बता नहीं पा रहे हैं। 
परिवार की महिला सदस्यों ने बताया कि पिता-पुत्र छत पर कमरे में सो रहे थे। जबकि अन्य लोग घर के निचले तले पर सो रहे थे। अचानक देर रात चीखने की आवाज आई तो सभी लोग छत पर पहुंचे। देखा कि दो अपराधी पिता को बांध कर पीट रहे हैं और बगल में बेटे का शव पड़ा है। महिलाओं के शोर मचाने पर अपराधी भाग गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और छानबीन में जुट गई। घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त पसुली बरामद की गई है। पुलिस ने शव बरामद कर लाने लाने की प्रयास में है, हालांकि परिजनों और स्थानीय लोगों में खासा आक्रोश दिख रहा है ।
पीड़ित महिला का कहना है मेरे बेटे ने डकैतों को पहचान लिया था इस वजह से उसकी हत्या कर दी गई। हत्या के बाद पूरा इलाका में सनसनी फैल गई है। इस बड़ी वारदात के पुलिस के भी होश हो गए है।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live