IPL से पहले बड़ा झटका: चेन्नई सुपर किंग्स के 13 लोगों में कोरोना वायरस का पता चला - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

IPL से पहले बड़ा झटका: चेन्नई सुपर किंग्स के 13 लोगों में कोरोना वायरस का पता चला

Share This
  संवाद 

मिथिला हिन्दी न्यूज :आईपीएल एक बड़ा धक्का है। कोविना -19 परीक्षण में 13 चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों के  Covina-19 (COVID-19) पाए गए। इन 13 में से 1 भारतीय क्रिकेटर है। सूत्रों के मुताबिक, कोरोना ने जिस भारतीय क्रिकेटर पर हमला किया था, वह दाएं हाथ का मध्यम तेज गेंदबाज है, जिसने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट भी खेला है। चेन्नई सुपर किंग्स के बारह और सहयोगी स्टाफ, टूर्नामेंट की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक और सोशल मीडिया टीम कोविद -19 पर हमला किया गया। 
कूल कप्तान के रूप में जानी जाने वाली महेंद्र सिंह धोनी की टीम शुक्रवार 26 अगस्त को दुबई में प्रशिक्षण शुरू करने वाली थी। लेकिन अभ्यास से पहले, इतने सारे खिलाड़ी एक साथ टेस्ट में पकड़े गए, यह टीम के लिए एक बड़ा झटका है! चेन्नई सुपर किंग्स ने एक सप्ताह के लिए संगरोध में रहने का फैसला किया है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 12 वां संस्करण 19 सितंबर को संयुक्त अरब अमीरात में शुरू होगा। खेल 8 नवंबर तक जारी रहेगा।हालांकि, यह निर्णय लिया गया है कि खिलाड़ी 1 सितंबर तक संगरोध में रहेंगे।
हालांकि, अभी तक यह सार्वजनिक नहीं किया गया है कि कोरोना से चेन्नई सुपर किंग्स के कौन से खिलाड़ी प्रभावित हुए हैं।संयोग से, चेन्नई टीम आईपीएल में भाग लेने के लिए 21 अगस्त को संयुक्त अरब अमीरात के लिए रवाना हुई।आईपीएल के कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार, सभी टीमों को संयुक्त अरब अमीरात में पहले, तीसरे और पांचवें दिन कोरोना वायरस के लिए परीक्षण करना होगा।प्रोटोकॉल के अनुसार कोरोना टेस्ट पहले और तीसरे दिन अच्छी तरह से चला। अभी तक कोई समस्या नहीं मिली।लेकिन पांचवें दिन खतरा पैदा हो गया। पांचवें दिन, गुरुवार, 28 अगस्त को 13 कोरोनल कोरोनरी धमनियों का परीक्षण सकारात्मक किया गया। 
बांग्लादेश के क्रिकेट जगत के कई क्रिकेटर भी कोरोना से प्रभावित थे। हालांकि, उनकी हालत अच्छी है। 
भारत में पहले से ही कुल 33,7,500 कोरोनर हैं। 
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, एक ही दिन में भारत में कुल 8,26 लोग। यह एक रिकॉर्ड संक्रमण है। 
वहीं, कोविद -19 संक्रमण से 1,056 लोग मारे गए। 
रिकवरी और मृत्यु दर पहले की तरह ही हैं। देश की वर्तमान वसूली दर 7.28 प्रतिशत है। दूसरी ओर, मृत्यु दर 1.62 प्रतिशत है।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages