सुरेश रैना के बाद हरभजन सिंह ने भी आईपीएल 2020 से किनारा करने का मन बनाया - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

सुरेश रैना के बाद हरभजन सिंह ने भी आईपीएल 2020 से किनारा करने का मन बनाया

Share This
संवाद 

मिथिला हिन्दी न्यूज :-महामारी की मार आईपीएल पर भारी पड़ रही है। चेन्नई सुपर किंग्स के हार्टथ्रोब सुरेश रैना ने टीम छोड़ दी है और अभी भी टीम के लिए एक बड़ी चोट की प्रतीक्षा कर रहे हैं। इससे लगभग हर कोई डरता है। टीम के लिए फिर से जो मौके पैदा हुए हैं, वे बिल्कुल भी फूले नहीं समा रहे हैं। कोरोना के माहौल में सुरेश रैना के बाद, शायद हर कोई पसंदीदा भज्जी या सुरेश रैना एक तरफ खड़ा हो सकता है। 

हरभजन को अभी यकीन नहीं है कि वह संयुक्त अरब अमीरात में सीएसके शिविर में शामिल होंगे या नहीं।

भारत में स्थिति बिल्कुल भी अच्छी नहीं है। एक दिन में 75-80 हजार लोग संक्रमित हो रहे हैं। नतीजतन, इस बार का आईपीएल भारत सरकार की अनुमति से संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित किया जा रहा है। टूर्नामेंट शुरू होने में एक महीना बाकी है। खेल को जैव-संरक्षित वातावरण में दर्शकों के बिना खेला जाएगा। फिर भी, यह स्पष्ट नहीं है कि अंत में टूर्नामेंट के भाग्य में क्या लिखा है!

इस बीच, हरभजन सिंह की मां बीमारी के कारण शिविर में उपस्थित नहीं हो सकीं। और यही कारण है कि भले ही चेन्नई की टीम अमृशाही पहुंच गई, लेकिन हरभजन के दस्ते के साथ जाना संभव नहीं था। वह मुश्किल में है। वाजजी मंगलवार को अमीरात में आने वाले हैं। लेकिन सूत्रों के मुताबिक, वह टीम के 13 सदस्यों के सकारात्मक होने के बाद ही किसी भी दिशा में जाने की स्थिति में हैं। शायद वह नहीं जा सकता। 

यह नहीं कहा जा सकता कि हरभजन सिंह सुरेश रैना की राह पर नहीं चलेंगे।  

भारतीय मीडिया सूत्रों के मुताबिक, सुरेश रैना इस ताजपोशी के लिए सीधे भारत लौट आए हैं। वह इस साल आईपीएल में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। 

चेन्नई सुपर किंग्स के प्रोपराइटर एन श्रीनिवासन ने चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर सुरेश रैना के बारे में अपना मुंह खोला है। 

 

उन्होंने रैना की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि आईपीएल अभी शुरू नहीं हुआ है। और सुरेश रैना को भारी मात्रा में पैसे के साथ-साथ आईपीएल का नशा भी हो रहा है, जो उन्हें अगली बार महसूस होगा।

 

बीसीसीआई द्वारा निर्धारित नियमों का पालन करते हुए आईपीएल की प्रत्येक टीम के दुबई पहुंचने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स कैंप (सीएसके) के 13 सदस्यों के शरीर में कोरोना वायरस पाया गया। 

  

सुरेश रैना निजी कारणों से आईपीएल से हट गए और चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्यों पर मारुति कोरोना द्वारा हमला किए जाने के बाद वापस प्लेन में लौट आए। 

रैना के करीबी एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, “उन्होंने अपने सभी साथियों को शुक्रवार रात फोन करना शुरू कर दिया। कोच स्टीवन फ्लेमिंग ने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को बार-बार अपनी समस्याओं के बारे में बताया। एमएस ने उसे समझाने की कोशिश की। लेकिन कुछ भी काम नहीं आया। आखिरकार सभी को पता चलता है कि उसे पकड़ने का कोई मतलब नहीं है। डर ने उसे पूरी तरह जकड़ लिया है। '

श्रीनिवासन टीम के खिलाड़ियों में से एक को खोने से परेशान हैं। उनके अनुसार सुरेश को बाद में समझना चाहिए कि उसने क्या खोया है। 

ऐसी खबरें हैं कि कई और खिलाड़ी हैं जो सुरेश रैना की तरह ही मूड में हैं।

हरभजन सिंह के करीबी सूत्र के अनुसार, वाजजी अपने कार्यक्रम पर पुनर्विचार कर सकते हैं। ऐसी संभावना है कि वह इस बार आईपीएल में शामिल नहीं होंगे। 

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages