अपराध के खबरें

29 सितम्बर राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?

पंकज झा शास्त्री 

पंकज झा शास्त्री9576281913 के द्वारा जानते है कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार आज आपके लिए आपका राशि क्या कहता है।

1. मेष राशि :-
आजीविका के नए स्त्रोत स्थापित होंगे। कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिलने की संभावना के साथ ही मान कीर्ति में वृद्धि होगी। लेकिन, आपके द्वारा अपने व्यवहार में परिवर्तन लाना आवश्यक है अन्यथा कार्यस्थल पर कर्मचारियों से विवाद हो सकता है।

2.वृषभ राशि :-
आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। सम्मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नई तकनिकी के प्रयोग से लाभ होगा।व्यवसायिक नए अनुबंध हो सकते हैं। पारिवारिक यात्रा के योग के साथ ही धर्म कर्म में रूचि बढेगी।

3. मिथुन राशि :-
आत्मविश्वास और इष्ट बल की मदद से सफलता मिलेगी। साझेदारी से लाभ होगा। मानसिकता बदलें और अच्छा सोचे। बुजुर्गो के स्वास्थ की चिंता रहेगी। अपने सपनों को साकार करने का समय आ गया है, अत: पूरी मेहनत और लगन से अपने कार्य में लग जाएं।

4. कर्क राशि :-
पूर्व में किए निवेशों से लाभ होगा। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं, लेकिन मन ही मन किसी बात से परेशान भी हे, इसके लिए अपने विश्वसनीय जनों से विचार कर निर्णय लें। शत्रु सक्रिय रहेंगे।

5. सिंह राशि :-
अपने कार्यक्षेत्र के प्रति अपनी जिम्मेदारी को समझें गुस्सा करने से कुछ हासिल नहीं होगा। उचित होगा बड़ो के अनुभव का लाभ लें। अपने मन की बातें और व्यापारिक योजना हर किसी को न बताएं, अन्यथा नुकसान हो सकता है।

6. कन्या राशि :-
जोखिम के कार्यों से दूर रहें। किसी अजनबी पर भरोसा न करें। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आप के विरोधी आप को उलझाने की कोशिश कर रहे हैं, सतर्क रहें। धन संचय में सफल होंगे। संतान सुख की प्राप्ति होगी।

7. तुला राशि :-
कारोबार में उन्नती के योग हैं। कर्मचारियों से सहयोग मिलेगा। न्याय पक्ष मजबूत होगा। ध्यान रहे जीवन में कई उतार चढाव आते हैं आप इस तरह हताश हो कर बैठ गए, तो नुक्सान आप के साथ कई और लोगों का भी होगा।

8. वृश्चिक राशि :-
भाग्योदय का समय है, अत: अपनी पूरी मेहनत से अपने कार्य में लग जाएं, सफल होगे। कार्यस्थल बार बार खराब हो रही मशीनरी से परेशान रहेगे, मशीनरी का स्थान परिवर्तन करने से समाधान हो जाएंगा।

9. धनु राशि :-
परिणय चर्चाओं में सफलता के साथ ही आज धन लाभ भी हो सकता है। खानपान का ध्यान रखें। ध्यान रहे, झूठ बोल कर आप स्वयं फंस सकते हैं।

10.मक़र राशि :-
जल्दबाजी में लिए फैसले गलत साबित हो सकते हैं। व्यापार को बढ़ाने के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है। उचित होगा कम तो टालना बंद करें और समय पर कार्य को करना सीखें। संतो का सानिध्य प्राप्त हो सकता है।

11. कुम्भ राशि :-
बेहतर सफलता के लिए कार्ययोजना में बदलाव लाने के साथ ही खुद के तौर तरीकों को भी बदलें। परिवार में बहनों के विवाह की चिंता बनी रहेगी। कपास तेल और लोह व्यापार से जुड़े लोगो को नुकसान हो सकता है।

12. मीन राशि :-
केवल पैसा कमाने में ही न लगे रहें, बल्कि अपनी जरूरी जिमेदारियां भी पूरी करें। व्यस्तता के चलते जरूरी कार्य आज भी पूरे नहीं हो पाएंगे। नौकरी में तबादले के योग बन रहे हैं, आर्थिक लाभ होगा।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाए अतः बेहतर परिणाम हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरूरी होता है।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live