30 सितम्बर राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि? - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

30 सितम्बर राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?

Share This
पंकज झा शास्त्री 

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार आज आपके लिए आपका राशि क्या कहता।

1. मेष राशि :-
कार्य क्षमता में वृद्धि होगी। संपत्ति के कार्य लाभ देंगे। उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। धनलाभ होगा। संतान की नौकरी लगने से प्रसन्न रहेंगे। लेकिन, भय, पीड़ा, चिंता और तनाव भी रहेंगे।

2. वृषभ राशि :-
रुके कार्यों में गति आएगी। विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा। पार्टी-पिकनिक का आनंद मिलेगा। लेकिन, किसी की सुनी सुनाई बातों पर यकीन न करे, अन्यथा दोस्तों के साथ मन मुटाव हो सकता है।

3. मिथुन राशि :-
निवेश से लाभ होगा। लेकिन, कार्य की अधिकता से निजी कार्य प्रभावित होंगे। वाणी पर नियंत्रण रखें, नहीं तो बनते कार्य बिगड़ सकते हैं। दु:खद समाचार मिल सकता है।

4. कर्क राशि :-
विवाह के लिए किए गए प्रयास सफल होंगे। प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। ‍कार्यस्थल पर किसी अधिकारी से संबंधों में मजबूती आएगी। लेकिन ध्यान रखें कभी कभी ज्यादा होशियारी भी नुक्सान देती है।

5. सिंह राशि :-
परिजनों से शुभ समाचार मिलेगा। आत्मसम्मान बढ़ेगा। शत्रु परास्त होंगे। लेकिन, आपके अपने ही आपके विरुद्ध षड्यंत्र रचेंगे। विवाद से बचें। बच्चों के विवाह की चिंता रहेगी।

6. कन्या राशि :-
आज आप अपने व्यवहार से सभी अधिकारियों का दिल जीत लेगे। व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी। बेरोजगारी दूर हो सकती है, प्रयास करें। जीवनसाथी की चिंता रहेगी। संतान का ध्यान रखें।

7. तुला राशि :-
कार्यस्थल पर व्यस्तता के बीच जल्दबाजी से हानि संभव है। विवाद न करें। परिवारिक क्लेश होगा। आकस्मिक कोई बड़ा खर्च हो सकता है।

8. वृश्चिक राशि :-
पुराना धन मिलने की संभावना के बीच रुके कार्य पूर्ण होंगे। संतान के विवाह संबंधित समस्या रहेगी। अनाज तिलहन व्यवसायियों के लिए समय व्यस्तता पूर्ण रहेगा। पिता के साथ किसी जरूरी विषय पर चर्चा होगी।

9. धनु राशि :-
व्यवसायिक नई योजना बनेगी। कार्यपद्धति में सुधार से लाभ बढ़ेगा। घर-बाहर पूछ-परख रहेगी। जीवन साथी के प्रति अपना व्यवहार ठीक करें ।अपने आप को संभाले संगती बदलें, और ध्यान रखें अपनी गलतियों के नजरअंदाज न करें।

10. मकर राशि :-
शत्रुओं की सक्रियता के बीच कारोबार में मंदी की वजह से परेशान रहेंगे। थकान रहेगी। चिंता और तनाव रहेंगे। धार्मिक आस्था में वृद्धि के साथ ही कार्यसिद्धि भी होगी।

11. कुम्भ राशि :-
जल्दबाजी में हानि की संभावना के बीच वाहन, मशीनरी व अग्नि के प्रयोग में सावधानी रखें। परिवार में चिंता और तनाव के बीच कार्यस्थल पर विवाद से बचें। नए दोस्त बनेंगे।

12. मीन राशि :-
प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी। राजकीय बाधा दूर होने की संभावना के बीच आज आपकी वाक्शैली से लोग प्रभावित होंगे। यात्रा सफल रहेगी। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें।

उपरोक्त्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाए अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages