राजद जिला चुनाव प्रभारी ने प्रखंड व नगर राजद कार्यकर्ता के साथ आयोजित की बैठक - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

राजद जिला चुनाव प्रभारी ने प्रखंड व नगर राजद कार्यकर्ता के साथ आयोजित की बैठक

Share This

तुफैल अहमद (दलसिंहसराय/समस्तीपुर)

मिथिला हिन्दी न्यूज़ (दलसिंहसराय/समस्तीपुर) - आज दलसिंहसराय प्रखंड के गोसपुर में एक आवासीय परिसर में राजद के जिला चुनाव प्रभारी डॉ0 विनोद कुमार यादव व जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सहनी के साथ प्रखंड व नगर राजद के कार्यकर्ताओं की एक दिवसीय बैठक का आयोजन किया गया।
नगर राजद के अध्यक्ष उमेश रामप्रकाश की अध्यक्षता एवं प्रखंड प्रधान महासचिव महेंद्र कुमार यादव के मंच संचालन में आयोजित इस बैठक में संगठन की मजबूती एवं 2020 के विधानसभा चुनाव पर चर्चा की गई। 
जिला चुनाव प्रभारी डॉ0 विनोद कुमार यादव ने कहा कि नीतीश सरकार हर मोर्चे पर असफल है, चाहे सात निश्चय योजना में लूट एवं भ्रष्टाचार का मामला हो या कोरोना काल में मजदूरों की दुर्गति, महिलाओं की सुरक्षा और सशक्तिकरण का मुद्दा हो या अपराध नियंत्रण का मामला, सरकार हर मोर्चे पर असफल है।
जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सहनी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार की असफलताओं को तेजस्वी यादव सशक्त बिहार निर्माण के एजेंडा को हर बूथ तक पहुंचाने की आवश्यकता है, और यह काम बूथ को सशक्त बनाये बिना संभव नहीं है। इसलिए हर हाल में बूथ की मजबूती पर ध्यान देना होगा। कार्यक्रम के अंत में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने सामाजिक कार्यकर्ता सोहन प्रसाद एवं राजद नेता रंजीत प्रसाद राही की धर्मपत्नी रेखा देवी को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी। इस एक दिवसीय 
कार्यक्रम में राजद नेता शत्रुघ्न प्रसाद यादव, चंदन प्रसाद, नंदकिशोर महतो, जगदीश सिंह, सुरेन्द्र राय, प्रमोद कुमार राय, प्रमोद राय, शशिरंजन, आलोक गुप्ता, सूरज पाठक, शुभम चौधरी, मुसर्रत प्रवीण, राम उदय राय, हेमलता कुमारी, प्रियंका कुमारी, अनिता देवी, संतोष चौधरी, सन्नी सम्राट, अमन पंकज, नितिन यादव, लक्ष्मी पासवान, बुधन महतो, नंदलाल दास, रामाशीष दास, शिवशंकर दास सहित सैकड़ों राजद कार्यकर्ता उपस्थित थे।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages