सारा अली खान के बाद सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग मामले में श्रद्धा कपूर का नाम भी शामिल - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

सारा अली खान के बाद सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग मामले में श्रद्धा कपूर का नाम भी शामिल

Share This
संवाद 

मिथिला हिन्दी न्यूज :-सारा अली खान का नाम पहले से ही शामिल था। इस बार सुशांत सिंह राजपूत और उनकी और रिया चक्रवर्ती की ड्रग लिस्ट में एक और हीरोइन और स्टार किड श्रद्धा कपूर का नाम शामिल हो गया है।पुलिस और NCB को पता चला है कि लोनावाला के पाबना झील में सुशांत सिंह राजपूत के बगीचे के घर पर डेदार की पार्टी चल रही थी। उस गार्डन हाउस पार्टी में बॉलीवुड की हस्तियां आती थीं! नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हाल ही में सुशांत के बगीचे के घर की तलाशी ली और हुक्का और ऐशट्रे सहित विभिन्न सामान बरामद किए। जांच और पूछताछ के अनुसार, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर समय-समय पर सुशांत की बागान बारी अपती में आयोजित पार्टी में शामिल होती थीं। सुशांत ने झील को पार करने और बगीचे को घर ले जाने के लिए एक नाव वाले को काम पर रखा। 
नाव वाले ने दावा किया कि वह श्रद्धा कपूर को सुशांत के बगीचे वाले घर में ले गया था। उन्होंने यह भी दावा किया कि रिया चक्रवर्ती और सारा अली खान भी नियमित रूप से वहां यात्रा करते थे। नाव वाले ने दावा किया कि सुशांत बॉलीवुड के कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के साथ अपने बगीचे के घर पर ड्रग पार्टी आयोजित करता था। ड्राइवर ने कहा कि कभी-कभी नाव में एक पार्टी का आयोजन किया जाता था। 
हालांकि, नाव चालक से यह पता चला है कि फरवरी 2019 से, रिया, सैमुअल मिरांडा और सौविक चक्रवर्ती अभिनेता सुशांत के साथ बगीचे के घर में आते थे। तब से, सारा को सुशांत के बगीचे के घर की यात्रा करते नहीं देखा गया है। रिया चक्रवर्ती के एक बयान के अनुसार, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह को जल्द ही नारकोल कंट्रोल ब्यूरो द्वारा पूछताछ की जाएगी। लेकिन इसमें थोड़ी देर हो सकती है। कोविद -19 को ड्रग्स की जांच करने वाले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम के एक सदस्य के कब्जे में पाया गया था। नतीजतन, सुशांत की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी से पूछताछ नहीं की जा सकी।यह निर्णय लिया गया है कि पूछताछ को फिलहाल बंद कर दिया जाएगा। विशेष जांच दल (एसआईटी) के अन्य लोगों को भी इस बार परीक्षण किया जाएगा।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages