गृह मंत्री अमित शाह फिर बीमार! दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

क्रिकेट का लाइव स्कोर

गृह मंत्री अमित शाह फिर बीमार! दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया

Share This
संवाद 

मिथिला हिन्दी न्यूज :भारतीय गृह मंत्री अमित शाह फिर बीमार पड़ गए हैं! 
बीमार पड़ने के बाद, उन्हें राजधानी दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था।अमित शाह को शनिवार रात 11 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।कोरोनोवायरस के संकुचन के बाद ठीक हुए अमित शाह को सांस की तकलीफ के लिए फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अपनी सांस फिर से शुरू होते ही महल बहुत चिंतित हो गया है! टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, सांस की तकलीफ के कारण उन्हें जल्द ही भर्ती कराया गया था।अमित शाह इस समय एम्स के सीएन टॉवर में हैं। सूत्रों ने आगे कहा कि गृह मंत्री का इलाज एम्स के निदेशक डॉ। रणदीप गुलेरिया की देखरेख में चल रहा है।लेकिन अब डरने का कोई कारण नहीं है, क्योंकि यह ज्ञात है कि केंद्रीय मंत्री की शारीरिक स्थिति स्थिर है। 
हालांकि, एम्स द्वारा अभी तक कोई मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया गया है। उल्लेखनीय है कि 2 अगस्त को भारत के गृह मंत्री को कोरोनावायरस से संक्रमित किया गया था। बाद में उन्हें गुरुगांव के मेदांता निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। भारतीय जनता पार्टी के सबसे मजबूत नेताओं में से एक कोरोना को 14 अगस्त को एक नकारात्मक रिपोर्ट मिली। फिर उन्हें अस्पताल से रिहा कर दिया गया। 
अमित शाह 55 साल के हैं।डॉक्टर की सलाह के अनुसार, वह कुछ और दिनों के लिए घर पर था। अमित शाह ने उस समय उनके साथ रहने के लिए शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया और उनके ठीक होने की प्रार्थना की। उन्होंने अस्पताल के डॉक्टरों, नर्सों और अन्य स्वास्थ्य कर्मियों को भी धन्यवाद दिया।फिर वह फिर से बीमार पड़ गया। उन्हें 16 अगस्त को सीधे एम्स में भर्ती कराया गया था। अमित शाह के कोरोना के कारण, वह अस्पताल में आगे के उपचार से गुजर रहे थे। वह अस्पताल से स्वास्थ्य मंत्रालय का सारा काम कर रहे थे।एक अन्य ट्वीट के अनुसार, अमित शाह अस्पताल से घर लौटने के बाद भी सांस की तकलीफ से पीड़ित थे। उन्हें बिना किसी जोखिम के शनिवार रात को फिर से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।ध्यान दें कि पिछली बार अमित शाह का रक्तचाप बहुत अधिक था। सांस लेने में कठिनाई। नतीजतन, डॉक्टरों ने उसे जल्दी में एम्स में भर्ती होने की सलाह दी। दूसरी बार इलाज के बाद 31 अगस्त को वह अस्पताल से घर लौटा।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages