OMG! ड्रग्स गैंग की नानी है दीपिका पादुकोण, करिश्मा (NCB) को बताया है कि ड्रग्स चैट के व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन दीपिका हैं आज होगी पूछताछ - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

OMG! ड्रग्स गैंग की नानी है दीपिका पादुकोण, करिश्मा (NCB) को बताया है कि ड्रग्स चैट के व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन दीपिका हैं आज होगी पूछताछ

Share This
संवाद 

ड्रग्स मामले की पूछताछ के दौरान दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने कई बड़े खुलासे किए हैं. करिश्मा ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को बताया है कि ड्रग्स चैट के व्हाट्सएप ग्रुप (Whatsapp group) की एडमिन दीपिका हैं. दीपिका आज शनिवार को पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) कार्यालय में दिखाई देंगी। नायक, रणबीर सिंह, अपने पति के साथ रहना चाहता था। लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह अनुमति मेल खाएगी। 

एक अन्य नायिका, सारा अली खान से भी आज पूछताछ की जा सकती है। सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने दावा किया कि उन्हें हदीस या सारा से ड्रग चैट मिली है। सारा सुशांत के खेत में ड्रग पार्टी में भी गई।

सूत्रों ने कहा कि सुशांत के पूर्व प्रतिभा प्रबंधक जया साहा, दीपिका के प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और दीपिका स्वयं एक व्हाट्सएप समूह का हिस्सा थे जहां नियमित रूप से नशीली दवाओं से संबंधित चर्चाएं हुईं। NCB सूत्रों के अनुसार, जया ने पूछताछ में कहा कि दीपिका ग्रुप की एडमिन थी। जया ने समूह का गठन किया और करिश्मा एक सदस्य थीं।

जैसे ही यह जानकारी सामने आई, हाल ही में सामने आई दवाओं के बारे में 'डी' और 'के' के बारे में व्हाट्सएप चैट पर बहुत चर्चा हुई कि दीपिका और करिश्मा एक हैं, और मजबूत हो रही है। 

शुक्रवार को दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सात घंटे की मैराथन के लिए पूछताछ की। दीपिका और करिश्मा से शनिवार को आमने-सामने पूछताछ की जा सकती है। 

इसके अलावा, NCB ने करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रविप्रसाद के घर पर भी छापा मारा। वहां से, क्षितिज और उनकी एक महिला साथी को पूछताछ के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कार्यालय ले जाया गया। धर्मा प्रोडक्शन के सहायक निर्देशक अनुभव चोपड़ा से भी पूछताछ की गई। 

रकुल प्रीत सिंह ने शुक्रवार को एनसीबी कार्यालय का दौरा किया। NCB के सूत्रों के अनुसार, रकुल प्रीत सिंह ने कहा कि उन्होंने रिया से ड्रग्स के बारे में बात की थी, लेकिन उन्होंने खुद कभी ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया। 

पता चला है कि उसने पूछताछ के दौरान एनसीबी के सामने ड्रग्स के अलावा चार और गेंदबाजों के नाम का खुलासा किया है। करण जौहर के सहकर्मी भी सामने आए हैं।

पूछताछ के दौरान, रणबीर सिंह ने एनसीबी को एक लिखित आवेदन सौंपकर अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण से रहने के लिए कहा। एक कारण के रूप में, रणबीर ने लिखा, “दीपिका कभी-कभी चिंता से ग्रस्त होती है। उसके पास लगातार आतंक के हमले भी हैं। ”

हालाँकि, NCB ने कहा कि रणबीर से अभी तक ऐसा कोई अनुरोध नहीं मिला है।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages