OMG! अक्षय कुमार ने किया खुलासा कहा-'मैं हर द‍िन पीता हूं गो-मूत्र' - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

क्रिकेट का लाइव स्कोर

OMG! अक्षय कुमार ने किया खुलासा कहा-'मैं हर द‍िन पीता हूं गो-मूत्र'

Share This
संवाद 

मिथिला हिन्दी न्यूज :-यह पहला मौका है जब किसी गाय को बॉलीवुड का राजदूत मिला है। तो फिर से देश का सबसे काबिल अभिनेता है!वह कोई और नहीं बल्कि 'सब से बड़ा खिलाड़ी', अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी, खिलाड़ी का खिलाड़ी ..... अक्षय कुमार हैं।अक्षय ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें, अभिनेता ने स्पष्ट रूप से कहा, "मैं हर दिन एक आयुर्वेदिक दवा के रूप में गोमूत्र पीता हूं।"अक्षय ने हाल ही में वाइल्डलाइफ एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स के साथ एक एपिसोड शूट किया। शूट शो के लिए है कि ग्रिल 'इनटू द वाइल्ड' कहते हैं। वहां अक्षय को हाथी पूप की चाय पीनी थी।
शो को प्रमोट करने के लिए अक्षय ने इंस्टाग्राम पर लाइव किया। उनकी अगली फिल्म 'बेल बॉटम' की नायिका हुमा कुरेशियो थीं। हुमई उससे पूछती है, आपको हाथी ग्रूप की बीयर ग्रिल कैसे पसंद है?हाथी को चाय की पत्ती खिलाने के बाद जो रिबन बनाया जाता है उसे सूखा हाथी पूप चाय कहा जाता है। जवाब में, अक्षय ने कहा, "मुझे उस चाय को पीने में बहुत दिलचस्पी थी।" आयुर्वेदिक दवा के रूप में, मैं नियमित रूप से गोमूत्र पीता हूं। मुझे पता था कि कोई जोखिम नहीं है। मैं सुरक्षित हाथों में हूं। लेकिन खाने के लिए बुरा नहीं था।
Ipur इनटू द वाइल्ड ’के उस एपिसोड को कर्नाटक के बाघ अभयारण्य बांदीपुर नेशनल पार्क में शूट किया गया था। इस एपिसोड की शूटिंग में अक्षय को इतना मज़ा आया कि उन्होंने ग्रिल को बताया कि वह एक और एपिसोड करना चाहते हैं।अक्षय से पहले, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी 'इनटू द वाइल्ड' में ग्रिल के साथ एक अभियान पर थे।अक्षय के साथ शूट के बाद, ग्रिल कहते हैं कि उन्हें कोई अहंकार नहीं है। यह वही है जो मुझे सबसे अच्छा लगता है। इसके अलावा, वह शारीरिक रूप से बहुत फिट है। खासकर जब से मैंने देखा है कि एक बार जब कोई सेलिब्रिटी बन जाता है, तो वे अपनी दिनचर्या से बाहर जाकर कुछ भी नहीं करना चाहते हैं। शरीर पर किसी भी तरह के प्रतिकूल प्रभाव। लेकिन अक्षय ऐसा नहीं है। साहसिक पसंदीदा। नियमानुसार शारीरिक व्यायाम करें।अक्षय कुमार लंबे समय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा से जुड़े रहे हैं। इस बार सील उस पर गिर गई। 

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages