व्हाइट हाउस में लौटते हुए, डोनाल्ड ट्रम्प ने अपना मुखौटा नीचे फेंक दिया और घोषणा की, "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता!" - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

व्हाइट हाउस में लौटते हुए, डोनाल्ड ट्रम्प ने अपना मुखौटा नीचे फेंक दिया और घोषणा की, "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता!"

Share This
रोहित कुमार सोनू 


मिथिला हिन्दी न्यूज :-डोनाल्ड ट्रम्प  को अस्पताल में भर्ती कराया गया और कहा गया कि वह समझ गए कि कोविद -19 क्या था। एक आज्ञाकारी छात्र की तरह, कोविद सब कुछ जानता है। लेकिन स्कूल से भागना अवज्ञाकारी छात्र ट्रम्प के समान नहीं है। इसलिए अस्पताल से जबरन डिस्चार्ज होने के बाद, डोनाल्ड ट्रम्प ने डोनाल्ड को व्हाइट हाउस वापस ले गए और नकाब उतार दिया। 

"यह कोई फर्क नहीं पड़ता," उन्होंने कहा। कोविद को डरने की कोई बात नहीं है! ”

यह समझा गया कि अस्पताल में अवज्ञाकारी, लापरवाह ट्रम्प ने बात की थी। जिस तरह से उन्होंने पूरे देश के लिए खतरा पैदा किया है।

चुनाव प्रचार में प्रतिष्ठित प्रोटोकॉल को तोड़ने के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति की बार-बार आलोचना की गई। उन्होंने स्वयं नकाब नहीं पहना था, न ही उन्होंने लोगों को इसे पहनने की अनुमति दी थी। नतीजतन, वह, उसकी पत्नी और निजी सलाहकार सभी कोरोना से प्रभावित हैं। 

ट्रम्प अपमान को स्वीकार नहीं कर सकते थे जो सर्वशक्तिमान अमेरिकी राष्ट्रपति (यूएसए के राष्ट्रपति) को एक तुच्छ कोरोना में झूठ बोलेंगे। उसके ऊपर राष्ट्रपति का चुनाव है। 

इसलिए भर्ती होने के 48 घंटे के भीतर, ट्रम्प ने सभी नियमों की अवहेलना की और अपनी शक्ति में अस्पताल से बाहर आ गए। उद्देश्य प्रशंसकों को विस्मित करना है, जो कोरोना पर अपना प्रभुत्व साबित करता है।

डॉक्टर उसकी गतिविधियों से काफी प्रभावित हुए हैं। कई लोगों ने सवाल किया है कि ट्रम्प एक गैर-जिम्मेदार नेता के रूप में कैसे कार्य कर सकते हैं। बेशक, अमेरिकी राष्ट्रपति का इससे बहुत लेना-देना नहीं था। 

अस्पताल से एक वीडियो संदेश में, उसने खुले तौर पर कहा कि वह ठीक है। कोरोना के साथ सामना करना, उसने वास्तव में बहुत कुछ सीखा। जैसे स्कूल में किताबें पढ़ना सीख रहा है। तो उनका अनुभव कहता है कि कोरोनोवायरस को डरने की कोई बात नहीं है।

वाल्टर रीड मिलिट्री हॉस्पिटल के अनुसार, ट्रम्प का शरीर बहुत अच्छा नहीं है। ऑक्सीजन का स्तर दो बार गिरा है। ट्रम्प शुरू से ही उपचारात्मक चिकित्सा पर रहे हैं। कभी-कभी ऑक्सीजन का स्तर कम हो जाता है लेकिन बाद में यह सामान्य हो जाता है। स्टेरॉयड उपचार भी शुरू किया जाता है। 

ट्रम्प ने अस्पताल से निकलने से पहले रेमेडैसिव की चौथी खुराक ली। डॉक्टरों का कहना है कि ट्रम्प ने रेमेडिसिविर की एक खुराक से बरामद किया है। उनके दिल की धड़कन प्रति मिनट 6 बीट है और उनकी सांस लेने की दर 16 बीट प्रति मिनट है। किडनी और फेफड़ों की स्थिति भी अच्छी है।

चार दिन अस्पताल में बिताने के बाद, वह परिचित ट्रम्प से मिलने व्हाइट हाउस लौटे। अंदर मत जाओ, लेकिन एक चेहरा नकाब नहीं है। कोरोना डर ​​नहीं है। कहा, इस बार आप पूरे जोश के साथ मतदान शुरू करेंगे!

वह अपने प्रतिद्वंद्वी जो बिडेन से बहुत पीछे हैं। कोरोना के प्रति उनका लापरवाह रवैया, अमेरिकी निवासी यह स्वीकार नहीं कर सकते थे कि उचित कार्रवाई नहीं की गई थी। देश ट्रम्प का भी आलोचक है, जिन्हें उनके अभियान के कारण कोरोना की तरह अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages