पटना के मशहूर कामत रेस्टोरेंट लॉकडाउन के बाद ग्राहकों के लिए फिर से खुला - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

पटना के मशहूर कामत रेस्टोरेंट लॉकडाउन के बाद ग्राहकों के लिए फिर से खुला

Share This
अनूप नारायण सिंह 


पटना : अपनी उत्कृष्ट सेवाओं से ग्राहकों का दिल जीतने वाला कामत रेस्टुरेंट एक बार फिर से ग्राहकों को सेवा देने के लिए तैयार है। देश में कोरोना के फैलते महामारी के कारण रेस्टुरेंट को सरकार के निर्देशानुसार बंद किया गया था परन्तु अब स्थिति सामान्य होने के कारण इसे पुनर्निर्मित कर फिर से खोला गया है। उक्त बातें शनिवार को पाटलिपुत्र स्थित रेस्टुरेंट में आयोजित संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कामत रेस्टुरेंट के जनरल मैनेजर विशाल कुमार ने कही।
उन्होंने बताया कि कामत रेस्टुरेंट पिछले 6 साल से ग्राहकों को अपनी सेवा दे रहा है। हमारा उद्देश्य उच्च गुणवत्ता के खाद्य पदार्थ को ग्राहकों तक पहुँचाना है। हमारा यह रेस्टुरेंट बेहतरीन स्वाद और बेहतर सर्विस के लिए प्रसिद्द है।
वहीँ रेस्टुरेंट के शेफ कृष्णा ने कहा कि कामत रेस्टुरेंट प्योर मल्टी कुजीन रेस्टुरेंट है जहां ग्राहकों को इंडियन, चाइनीज, साउथ इंडियन, थाई, इटालियन, कॉन्टिनेंटल व तंदूर के ढेर सारे आइटम्स मिलेगा। हमारे यहाँ कामत रेस्टुरेंट के खास मुर्ग मुसल्लम स्पेशल, चैयनीज तरिंगा कबाब, दम बिरयानी स्पेशल, चिकन कुल्फी कबाब, वेज हरे भरे टिक्का, पनीर गोली, चिकन लेमन सहित अन्य लजीज व्यंजन ग्राहकों को परोसे जाएंगे। साथ ही ग्राहक यहाँ पिज्जा, बर्गर, रोल, सैंडविच, साउथ इंडियन डिशेज का भी लुत्फ उठा सकते हैं। हमारे यहाँ वेज एवं नॉन - थाली के साथ - साथ खानों की होम डिलीवरी कि भी सुविधा उपलब्ध है।
रेस्टुरेंट के मैनेजर गुलशन कुमार ने बताया कि रेस्टुरेंट सुबह 10 बजे से रात 11 बजे तक ग्राहकों के सेवा में खुला रहेगा। हमलोगों ने खाने के साथ - साथ एक मनमोहक वातावरण और संगीत कि भी व्यवस्था कि है ताकि हमारे ग्राहक का यहाँ बिताया हुआ हर समय एक यादगार पल बन सके। कामत रेस्टुरेंट शहर के मुख्य स्थान पर होने के साथ अधिकतम बैठने कि क्षमता, प्रशिक्षित कर्मचारी, सिक्योरिटी कैमरा, गार्ड, पार्किंग, डिजाइनर लाइट्स एंड साउंड्स, एसी, टीवी सहित अन्य आधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण है।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages