विधायक लालबाबू के जनसंपर्क अभियान में लोगों का मिला भरपूर समर्थन - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

विधायक लालबाबू के जनसंपर्क अभियान में लोगों का मिला भरपूर समर्थन

Share This
प्रिंस कुमार 


चिरैया विधायक लालबाबू प्रसाद गुप्ता ने चिरैया विधानसभा क्षेत्र के खड़तरी मध्य पंचायत के सेनवरिया, फेनहारा, पिडारी, खड़तरी व धरोहरा गांव का भ्रमण कर जनसंपर्क अभियान चलाया। इस जनसंपर्क अभियान में वहां के लोगों का उन्हें भरपूर जनसमर्थन मिला। 
लोगों ने उन्होंने भरोशा दिलाया की इस बार के चुनाव में भी आपकी जीत तय है। गांव वालों का कहना था कि भाजपा की सरकार आने से चिरैया विधानसभा का बहुमुखी विकास हुआ है, आज से पांच साल पहले लोग डर के माहौल में जीते थे शाम के 6 बजते ही लोग घर में दुबक जाते थे, मारपीट की घटना, घर में चोरी की घटना को लेकर सहमे से रहते थे। लेकिन इस सरकार में चारों तरफ से डर का माहौल खत्म हो गया, चोरी की घटनाओं पर रोक लगा, मारपीट व छिनतई का डर लोगों के मन से खत्म हो गया। गांव के बुजुर्गों ने कहा कि हम ऐसी सरकार को वोट देंगे जो विकास के साथ - साथ हमारी सुरक्षा का भी ध्यान रखे और वो है हम सबकी मजबूती प्रदान करें।
विधायक लालबाबू ने उनके अपेक्षाओं पर खरा उतरने की बात दोहराते हुए संकल्प लिया कि जनता मुझे फिर से मौका देती है तो अवश्य सारे अधूरे कार्य पूरा करूँगा।
मौके पर विधायक प्रतिनिधि संजय प्रसाद, भाजपा जिला उपाध्यक्ष भगवान साह, जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार सिंह, खड़तरी मध्य अध्यक्ष लक्ष्मी साह, चिरैया मंडल अध्यक्ष अजय साह, भाजयुमो युवा जिला मंत्री टुनटुन सिंह, भाजपा अनुसूचित जाति मंडल अध्यक्ष भरत पासवान, हरिकिशोर साह व मनीष कुमार सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages