अपराध के खबरें

राजद उम्मीदवार मोहम्मद कामरान ने किया जनसंपर्क

 

कामरान ने कहा आप मुझे मौका दें मैं आपको विकास दिखाऊंगा

ब्यूरोचीफ आलोक वर्मा

मिथिला हिन्दी न्यूज नवादा : राष्ट्रीय जनता दल के गोविंदपुर विधानसभा क्षेत्र से राजद उम्मीदवार मोहम्मद ने अपने विधानसभा में डोर टू डोर जाकर जनसंपर्क किया । जनसंपर्क के दौरान उन्होंने कहा आपलोगों ने एक विशेष परिवार को विगत 40वर्षों का मौका दिया है । मुझे बस मात्र 5 वर्ष तक सेवा करने का मौका दें अगर क्षेत्र में चहुंओर विकास दिखायी नहीं दिया तो आपसे दुबारा आपके पास चेहरा दिखाने नहीं आऊंगा । आपलोगों को गोविंदपुर विधानसभा की विकास और प्रगति देखना है तो आपको जात-पात से ऊपर उठकर स्वच्छ छवि और शिक्षित एवं कर्मठ उम्मीदवार चुनना होगा । आजादी के 70-75 साल गुजरने के बाद भी आज गोविंदपुर विधानसभा क्षेत्र मूल-भूत समस्याओं से जूझ रहा है । सड़क, पुल - पुलिया हो या शिक्षा, रोजगार स्वास्थ्य हर क्षेत्र में कुछ खास विकास नहीं हूआ है । आज भी लोग पगडंडियों के सहारे गांव से बाहर निकलकर सड़क पर आते हैं । बेरोजगारी के कारण युवा वर्ग दूसरे शहर रोजगार के तलाश में पलायन कर रहे है । किसी प्रकार का शिक्षा एवं डिप्लोमा का व्यवस्था नहीं है । एक भी डिग्री कॉलेज का न होना यहां विकास पर प्रश्नचिन्ह लगा रहा है । आखिर जनप्रतिनिधियों का कार्य क्या होता है आखिर जनता लोग जनप्रतिनिधि और विधायक क्यों चुनते हैं । इसीलिए न कि क्षेत्र का विकास हो तथा गरीबी और बेरोजगारी से छुटकारा मिले। उनकी हक और स्वाभिमान को लेकर जनप्रतिनिधि आवाज बने और क्षेत्र का विकास करे । 
उन्होंने कहा इस बार वोट की ताकत पुनः आपलोगों के हाथों में है । आपलोग खुद मंथन करें कि क्या मैं आपके लायक हूँ या नहीं । आपलोगों ने कई वर्षों से यहां नेता चुनते आ रहे हैं, इस बार हमें मौका देकर देखें अगर आपके विश्वास पर खरा नहीं उतरा तो मैं खुद आपके पास दुबारा नहीं आऊंगा ।
उन्होंने शनिवार को उक्त बातें जनसंपर्क के दौरान आम मतदाताओं के समक्ष कहा । उनके साथ उनके समर्थकों एवं आम लोगों की जनसमूह साथ थे ।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live