उजियारपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में पगड़ा पंचायत के पूर्व मुखिया ने किया नामांकन - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

उजियारपुर विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में पगड़ा पंचायत के पूर्व मुखिया ने किया नामांकन

Share This

तुफैल अहमद (दलसिंहसराय/समस्तीपुर)

मिथिला हिन्दी न्यूज़ (दलसिंहसराय/समस्तीपुर) - जिले के दलसिंहसराय प्रखंड अन्तर्गत ग्राम पंचायत राज पगड़ा के वर्ष 2001 से 2006 व पुनः व वर्ष 2006 से 2011 लगातार पंचायत प्रधान (मुखिया) रह चुके एवं वर्ष 2011 से लगातार अब तक ग्राम पंचायत की वर्तमान मुखिया रह रहीं रामनवमी कुमारी के पति सह पूर्व मुखिया नवल पासवान ने आज शुक्रवार को दूसरे चरण के नामांकन के अंतिम दिन उजियारपुर विधानसभा क्षेत्र संख्या 134 से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपने समर्थकों के साथ दलसिंहसराय अनुमंडल परिसर पहुँचकर निर्वाचन पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी दलसिंहसराय के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। 

           उजियारपुर विधानसभा क्षेत्र संख्या 134 से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल करने वाले पगड़ा पंचायत के पूर्व मुखिया व वर्तमान मुखिया पति नवल पासवान से जब मीडिया के लोगों ने सवाल किया किया कि आप लगातार बीस वर्षों से जनता की सेवा करते आ रहे हैं बावजूद इसके आपने किसी राजनीतिक दल की टिकट पर विधानसभा चुनाव नहीं लड़ते हुए निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मुझे हरेक राजनीतिक दल में दलदल व खाई दिखाई देती है। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि निःस्वार्थ भाव से जनता की सेवा करने वाले लोगों के लिए किसी भी दल में होना उतना महत्व नहीं रखता है जितना कि क्षेत्र की जनता के दिल में बसकर रहना महत्वपूर्ण है। आखिर में उन्होंने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि उजियारपुर विधानसभा क्षेत्र की हरदिल अज़ीज़ जनता स्थानीय निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में मुझे अपना आशीर्वाद देकर विधानसभा भेजने का काम करेगी। अगर मुझे जनता का आशीर्वाद मिला तो मैं वादा करता हूँ कि उजियारपुर विधानसभा क्षेत्र का चौमुखी विकास करते हुए पूरे क्षेत्र को स्वर्ग बनाने का काम करूँगा।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages