युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव प्रशांत कुमार पंकज जेडीयू से नाता तोड़ रालोसपा में हुए शामिल - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

युवा जदयू के राष्ट्रीय सचिव प्रशांत कुमार पंकज जेडीयू से नाता तोड़ रालोसपा में हुए शामिल

Share This
उजियारपुर विधानसभा क्षेत्र से हो सकते हैं पार्टी के स्थानीय उम्मीदवार
 

तुफैल अहमद (दलसिंहसराय/समस्तीपुर) 

मिथिला हिन्दी न्यूज़ (दलसिंहसराय/समस्तीपुर, बिहार) - दलसिंहसराय प्रखंड के रामपुर जलालपुर निवासी पूर्व मंत्री स्व0 रामलखन महतो के पुत्र प्रशांत कुमार पंकज जो वर्तमान में युवा जेडीयू के राष्ट्रीय सचिव थे। कई दिनों से चल रही खींचतान के बाद उन्होंने अंततः आज जदयू से अपना नाता तोड़ राष्ट्रीय लोक समता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली।

           रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने उन्हें पटना में आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय में रालोसपा की सदस्यता ग्रहण करवाई। रालोसपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद युवा नेता प्रशांत कुमार पंकज ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्होंने बताया कि मैं लंबे अरसे से जदयू का समर्पित कार्यकर्ता के तौर पर बतौर सिपाही काम करता रहा। उन्होंने कहा कि पार्टी ने हमें जो ज़िम्मेदारी दी उसको मैंने अपने तनमन से बखूबी निभाया। बावजूद इसके जब चुनाव का समय आया तो पार्टी सुप्रीमो नीतीश कुमार ने सब कुछ भूलकर हमें दरकिनार करते हुए कार्यकर्ताओं की परवाह किए वगैर अपना तुगलकी फरमान जारी करते हुए उजियारपुर विधानसभा क्षेत्र की सीट भाजपा के कोटे में दे दिया। साथ ही साथ उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री स्वयं हमें पूर्व में ही पूर्णतः आश्वस्त किया था कि उजियारपुर विधानसभा क्षेत्र से आप पार्टी के क्षेत्रीय उम्मीदवार होंगे। उनके आश्वासन पर हमने उजियारपुर विधानसभा क्षेत्र में अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पार्टी व संगठन को और भी मजबूत बनाने का काम किया। कोरोना जैसे वैश्विक महामारी में भी मैंने अपनी जान की परवाह किये वगैर पूरे क्षेत्र में लोगों की सेवा में लगातार लगे रहे। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जदयू में अच्छे लोगों की कदर नहीं है जिसका अब बखूबी मुझे एहसास हो गया है। जदयू सुप्रीमो नीतीश कुमार अपनी स्वार्थ की पूर्ति के लिए किसी को भी अपना सकते हैं व किसी को भी ठुकरा सकते हैं।

             उन्होंने रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा व उनकी पार्टी की नीतियों व सिद्धान्तों पर पूरा पूरा भरोसा जताते हुए कहा कि रालोसपा पार्टी सुप्रीमो अगर हमें उजियारपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का मौका देते हैं तो इसमें थोड़ा भी संदेह नहीं है कि उजियारपुर में एनडीए गठबंधन व महागठबंधन के उम्मीदवारों को निश्चित तौर पर पराजित करेंगे। उन्होंने अंतिम में कहा कि उजियारपुर की जनता को शुरू से ही क्षेत्रीय उम्मीदवार की चाहत रखती आ रही है, जिसके पूरा होने का समय अब आ चुका है। इस मौके पर रालोसपा के दलसिंहसराय प्रखंड अध्यक्ष अमरकान्त कुशवाहा, उजियारपुर प्रखंड अध्यक्ष कमलेश कमल, उमेश कुशवाहा, कमलेश कुशवाहा व रालोसपा नेत्री सुनीता शर्मा सहित कई नेता व कार्यकर्ता शामिल थे।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages