जनमानस के आशीर्वाद स्वरूप यह बदलाव की लहर है : रणधीर सिंह - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

जनमानस के आशीर्वाद स्वरूप यह बदलाव की लहर है : रणधीर सिंह

Share This
अनूप नारायण सिंह 


मिथिला हिन्दी न्यूज :-जनमानस के आशीर्वाद स्वरूप यह बदलाव की लहर है, जिस तरह से आम जनमानस में बुजुर्गों का आशीर्वाद और युवाओं का साथ मिल रहा है इससे यह साफ प्रतीत हो रहा है कि जनता बदलाव चाहती है- यह बातें राजद के प्रत्याशी रणधीर सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए सदर प्रखंड के गांधी चौक पर कहीं ! 

सदर प्रखंड के गांधी चौक पर स्थानीय नागरिकों द्वारा राजद प्रत्याशी रणधीर सिंह का भव्य स्वागत किया गया हजारों की संख्या में उपस्थित स्थानीय लोगों ने ढोल ताशे पुष्पमाला से युवा प्रत्याशी रणधीर सिंह का गर्मजोशी से स्वागत किया 
स्वागत समारोह के बाद राजद प्रत्याशी रणधीर सिंह द्वारा शहर के पूर्वी क्षेत्र में सघन जनसंपर्क कर आशीर्वाद स्वरुप वोट मांगा गया। हजारों समर्थकों के साथ रणधीर सिंह का काफिला भिखारी चौक, बड़ा तेलपा ,छोटका तेलपा ,पुलिस लाइन के सभी दरवाजे पर डोर टू डोर कैंपेन के तहत बिहार में परिवर्तन लाने और छपरा से रणधीर सिंह को भारी मतों से जिताने की बात कहीं गई ।

भारी जनसमर्थन मैं उपस्थित लोगों ने एक स्वर में बिहार में तेजस्वी सरकार के साथ छपरा से युवा चेहरा के रूप में रणधीर सिंह को विधानसभा सदस्य के रूप में भेजने का संकल्प लिया। बुजुर्गों ने आशीर्वाद स्वरुप उन्हें भारी मतों से विजयी बना विधायक बनाने का संकल्प लिया।

जनसंपर्क के दौरान मुख्य रूप से अर्जुन राय ,महेश राय ,साहिब राय, दिलीप राय, पिंटू राय, धनंजय जी, कमल यादव, प्रशांत राय, कुणाल सिंह, देवेंद्र सिंह मुखिया, सोनू सिंह ,माही सिंह रिंकू सिंह, सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages