पूर्व मुखिया शिवहर के प्रत्याशी श्री नारायण सिंह हत्याकांड अपडेट - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

पूर्व मुखिया शिवहर के प्रत्याशी श्री नारायण सिंह हत्याकांड अपडेट

Share This
प्रिंस कुमार 

मिथिला हिन्दी न्यूज :- बिहार के शिवहर विधानसभा क्षेत्र के जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह की शनिवार की शाम करीब सात बजे चुनाव प्रचार के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस दौरान प्रत्याशी के समर्थकों ने एक हमलावर को पीट-पीटकर मारा डाला। वहीं एक हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 
प्रत्याशी की हत्या की पुष्टि तिरहुत रेंज के आईजी गणेश कुमार ने की है। घटना पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव के पास की है। प्रत्याशी पैदल ही गांव में चुनाव प्रचार कर रहे थे, तभी बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की। फायरिंग में प्रत्याशी के बॉडीगार्ड अभय सिंह और एक अन्य ग्रामीण आलोक रंजन भी घायल हुए हैं।
मालूम हो कि शिवहर विधानसभा के लिए दूसरे चरण में 3 नवंबर को मतदान होना है। नाम वापसी की तिथि खत्म होने के बाद चुनाव मैदन में उतरे प्रत्याशी धुंआधार प्रचार में जुटे हैं।
श्रीनारायण सिंह देर शाम पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव में चुनाव प्रचार कर रहे थे। वे पैदल ही समर्थकों के साथ गांव में घूम रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने उनपर फायरिंग की। गोली लगने से घायल श्रीनारायण को समर्थक  गाड़ी पर लाद कर शिवहर सदर अस्पताल ले आये। यहां स्थिति काफी गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने सीतामढ़ी रेफर कर दिया। यहां से पुलिस उन्हें सीतामढ़ी ले जा रही थी, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।
शिवहर जिले के डुमरी कटसरी प्रखंड के नया गांव के निवासी श्रीनारायण सिंह पर कई मुकदमे लंबित हैं। वे नयागांव पंचायत के मुखिया और डुमरी कटसरी से जिला परिषद के सदस्य भी रह चुके थे। तिरहुत रेंज के आईजी गणेश कुमार ने बताया कि
हमले में श्रीनारायण सिंह के साथ एक हमलावर भी मारा गया है। एक हमलावर को गिरफ्तार किया गया है। घटनास्थल से एक पिस्तौल बरामद किया गया है। इस मामले में सीतामढ़ी और शिवहर एसपी की संयुक्त टीम बनाकर गैंगवार में शामिल अपराधियों की पहचान व कार्रवाई का आदेश दिया गया है।
 

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages