चकाई विधानसभा क्षेत्र में सभी वर्गों के लोगों से मिल रहे आत्मीय स्नेह, प्यार और आशीर्वाद : सुमित कुमार सिंह - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

चकाई विधानसभा क्षेत्र में सभी वर्गों के लोगों से मिल रहे आत्मीय स्नेह, प्यार और आशीर्वाद : सुमित कुमार सिंह

Share This
अनूप नारायण सिंह 

मिथिला हिन्दी न्यूज :- चुनाव प्रचार के अंतिम क्षणों में चकाई के गांव-गांव तक पहुंचे निर्दलीय प्रत्याशी सुमित कुमार सिंह लोगों से मांग रहे हैं न्याय क्षेत्र के विकास के लिए जनादेश 2010 में निर्दलीय चुनाव जीतकर चकाई में किया है कई विकास योजनाओं का शुभारंभ पिता पूर्व कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह गंभीर अवस्था में पटना एम्स में भर्ती जिसकी सहानुभूति लहर भी चकाई में मिल गई है सुमित कुमार सिंह को। चुनाव चिन्ह सेव छाप है ईवीएम के 13 नंबर पर।
आज जनसंपर्क के क्रम में सोनो प्रखंड अंतर्गत छुछुनरिया पंचायत के सरकंडा में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों का अपार जनसमर्थन मिला। इस दौरान मस्जिद के पास पांच हजार की संख्या में उपस्थित हाजी साहब ने माला पहनाकर जीत का आशीर्वाद दिये। इसके उपरांत छोटकी सरकंडा में भी मतदाता मालिकों को अपार जनसमर्थन मिला। सुमित सिंह ने कहा कि सभी वर्गों के लोगों से मिल रहे आत्मीय स्नेह, प्यार और आशीर्वाद से हमलोग जरूर विजयी होंगे।
चकाई विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय ताल ठोक रहे पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह के समर्थन में कई सारे संगठन भी सामने आ गए हैं जदयू पूरा जिला इकाई प्रखंड इकाई ने इस्तीफा देकर सुमित कुमार सिंह का समर्थन किया है निर्दलीय उम्मीदवार चकाई से ताल ठोक रहे सुमित कुमार सिंह को चुनाव आयोग के द्वारा चुनाव चिन्ह के रूप में सेव छाप मिला है यह चुनाव चिन्ह सुमित सिंह के परिवार के लिए लकी रहा है नरेंद्र सिंह ने भी जो पूर्व कृषि मंत्री और सुमित सिंह के पिता हैं इसी चुनाव चिन्ह से चकाई से रिकॉर्ड मतों से विजय प्राप्त किया था अंतिम समय में जदयू द्वारा टिकट काटे जाने की सहानुभूति भी सुमित कुमार सिंह को मिल रही है सुमित कुमार सिंह की व्यक्तिगत छवि भी चकाई में काम कर रहा है सभी वर्गों का जनसमर्थन इन्हें मिल रहा है सुमित सिंह रॉना काल में पूरे क्षेत्र में सक्रिय थे गांव गांव तक उन्होंने अपनी व्यक्तिगत युद्ध कमेटियों का गठन किया है क्षेत्र में सभी धर्म जाति के लोगों को एकजुट करने का प्रयास किया है सत्ता पक्ष के द्वारा उनके साथ किए गए विश्वासघात को लेकर क्षेत्र में जन आक्रोश भी साफ नजर आ रहा है पत्रकारों से बातचीत के क्रम में सुमित कुमार सिंह ने बताया कि चकाई की महान जनता इस बार अपमान का बदला लेगी पिछली बार भी उनके साथ धोखा हुआ था और इस बार भी जानबूझ कर उनके साथ विश्वासघात किया गया है जिसके साथ रहते हैं पूरी ईमानदारी से रहते हैं अंतिम दम तक रिश्ता निभाते हैं जो लोग उनके साथ साजिश में शामिल हैं उन्हें जनता जवाब देगी और वह रिकॉर्ड मतों से चुनाव जीतेंगे.सोनो प्रखंड अंतर्गत बेलम्बा पंचायत के छप्परडीह ग्राम में नुक्कड़ सभा के माध्यम से ग्रामीणों से संवाद किया। यहां लोगों ने अपने बेटे का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान माता-बहनों समेत सभी वर्गों के लोगों से मिला अपार जनसमर्थन हौसला बढ़ाने वाला रहा।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages