अपराध के खबरें

22 नवम्बर राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि?

22/11/2020,रविवार।
कार्तिक मास,शुक्ल पक्ष।
शक संवत् 1942,
विक्रम संवत् 2077,
दक्षिणायन,दक्षिण गोल:,
शरद/हेमंत ऋतु
उत्तर/पूर्वे काल:,

अष्टमी तिथि,उपरांत नवमी तिथि,
धनिष्ठा नक्षत्र दि 03:36 तक,
उपरांत शतभिषा नक्षत्र,
चंद्रमा कुंभ राशि अहोरात्र।
सूर्योदय05:43,सूर्यास्त05:17,
दिन का राहु काल दि 10:41 से01:19तक।
पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का बोलचाल आज के दिन क्या कहता है।


1. मेष राशि -
नई व्यापारिक योजना बनेगी। कार्यप्रणाली में सुधार की आवश्यकता के बीच राजकीय सहयोग मिलेगा। उन्नति होगी। अपनों से मनमुटाव हो सकता है।

2. वृषभ राशि -
आज धनलाभ होगा। व्यवसायिक प्रतिद्वंद्वी शांत रहेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। आलस्य की अधिकता से कार्यो में विलंभ की संभावना। संतान के विवाह के लिए किए गए प्रयास सफल रहेंगे। गृहस्थ सुख मिलेगा।

3. मिथुन राशि -
आज आप अपनी बातों से लोगो का दिल जीत लेंगे। संतान के लिए समय अनुकूल है। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। सामाजिक कार्य सफल रहेंगे। स्वजनों के साथ पार्टी-पिकनिक का आनंद मिलेगा।

4. कर्क राशि -
आज के दिन प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी। आज की गई यात्रा-निवेश सफल रहेगा। धन प्राप्ति सुगम होगी, जोखिम न लें। कारोबार के विस्तार के लिए धन संग्रह करेगे।

5. सिंह राशि -
न चाहते हुए भी फालतू खर्च बढ़ेगा। मामूली चोट,विवाद आदि से हानि संभव है। कुसंगति कष्टकारक रहेगी, जोखिम न लें। तीर्थयात्रा संभव है।परिवार के प्रति सजग रहें।

6. कन्या राशि -
आज किया निवेश शुभ रहेगा। स्वजनों के साथ पार्टी-पिकनिक का आनंद मिलने के बीच काम की अधिकता रहेगी। झूठ बोलने से बचें। माता के स्वास्थ में कमी आएगी।

7. तुला राशि -
बोलने से पहले विचार कर लें, आज कोई दु:खद समाचार मिल सकता है। कारोबार में विवेक से कार्य करें। लाभ होगा। थोड़े प्रयास से अधिक लाभ होगा। संतान की चिंता रहेगी।

8. वृश्चिक राशि -
आज कई स्रोतों से धनलाभ संभव है। घर-परिवार की चिंता से तनाव रहेगा। निजी कार्यो से भागदौड़ अधिक होगी। निवेश शुभ रहेगा। यात्रा हो सकती है। उचित होगा कि कम बोलें और अच्छा बोलें।

9. धनु राशि -
बड़े सौदों के लिए समय शुभ है। संपत्ति के कार्य लाभ देंगे। आर्थिक लाभ होगा। समय की अनुकूलता के आभास के बीच विद्यार्थी वर्ग सफलता हासिल करेगा ।विवाह योग्य जातकों के लिए समय उपयुक्त है।

10. मकर राशि -
नौकरी में परिश्रम निरर्थक होगा। आप की लापरवाही से लाभ के अवसर हाथ से निकलेंगे। जबकि विवाह प्रयास सफल रहेंगे। आज पसंदीदा भोजन का आनंद मिलने के साथ ही दोस्तों के साथ यात्रा की संभावना है।

11. कुम्भ राशि -
दिन की शुरुआत में आलस की अधिकता रहेगी। कॅरियर के प्रति निर्णय लेने में संकोच रहेगा। धन प्राप्ति सुगमता से होगी। यात्रा सफल रहेगी।न्याय पक्ष मजबूत होगा।

12. मीन राशि -
सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। कार्यस्थल परिश्रम अधिक होगा। बुजुर्ग जनो को पुरानी व्याधि से कष्ट होगा। कीमती वस्तुएं संभालकर रखें। आपमें से कुछ के आज रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल रहेंगे।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाए अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरूरी होता है।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live