शिवहर में मनाया चेतन आनंद अपना 29 वां जन्मदिन - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

शिवहर में मनाया चेतन आनंद अपना 29 वां जन्मदिन

Share This
कहा शिवहर को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना है। घूसखोरों की अब खैर नहीं।

प्रिंस कुमार 

शिवहर:- शिवहर नवनिर्वाचित विधायक चेतन आनंद ने अपना जन्मदिन शिवहर के जनता के बीच में मनाया। उन्होंने अपना 29 वा जन्मदिन शिवहर के जनता के बीच बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया। उन्होंने कहा कि शिवहर की जनता ने हमें भरपूर प्यार दिया है और हमें शिवहर के जनता और भाइयों के बीच उनके विश्वास पर खड़ा उतरना है। सबसे पहले उन्होंने कहा कि सभी विधानसभा वासियों को छठ पूजा की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई।

उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हम शिवहर के अधूरे कामों को पूरा करना है। हमें शिवहर के रूके विकास को तेजी से बढ़ाना है। हमें विभिन्न मुद्दों पर जैसे रेलवे, सड़क, डिग्री कॉलेज, स्कूल, पॉलिटेक्निक कॉलेज इत्यादि क्षेत्रों विकास करना है।

श्री आनंद ने बताया कि शिवहर जिला से मेरा बहुत पुराना संबंध है।यहां की जनता ने हर बार हमें और हमारे परिवार को भरपूर प्यार दिया और मदद किया है। हम जनता की सेवा करने के लिए प्रत्येक क्षण तत्पर रहेंगे। उन से मिलकर के उनकी समस्याओं को सुनेंगे और समाधान करेंगे।

उन्होंने बताया कि जिले अब घूसखोरी, रिश्वतखोरी नहीं चलेगी।

वही भारतीय शिक्षक संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष कौशल सिंह ने जन्मदिन की बधाई देते हुए और उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए क्षेत्र के विकास और जिला को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने की मांग की है। साथ में उन्होंने कहा है कि जिला मे शिक्षा व्यवस्था को दूरूस्त करें। साथ में उन्होंने जीत की बधाई देते हुए माला पहना कर गुलदस्ता एवं कलम देकर सम्मानित किये।

मौके पर अजब लाल चौधरी, आरजेडी के जिलाध्यक्ष इश्तयाक अहमद खान, सुमित कुमार उर्फ दीपू वर्मा, सद्दाम हुसैन, मो. निशात आलम,कांग्रेस प्रवक्ता मुकेश कुमार सिंह, ताजपुर पंचायत मुखिया चंदन कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages