अपराध के खबरें

मतगणना को लेकर के आवागमन के लिए वाहनों का रूट निर्धारित

प्रिंस कुमार 

शिवहर:- कल दिनांक-10-11-2020 को बिहार विधानसभा निर्वाचन-2020 के अंतर्गत मतगणना कार्यक्रम को देखते हुए शिवहर जिला मुख्यालय/नगर पंचायत क्षेत्र में छोटे-बड़े वाहनों को रूट divert किया गया है। 

जिला पदाधिकारी सह निर्वाचन पदाधिकारी तथा एसपी संतोष कुमार के द्वारा बताया गया है कि शहर में किसी भी अनाधिकृत वाहनों के प्रवेश वर्जित रहेगा। साथ मे बताया कि सभी वाहनों का रूट निर्धारित कर दिया गया है उसी रूट से आवागमन होगा।

उन्होंने बताया कि मधुबन, नयागांव, मथुरापुर का कहतरवा तथा हिरोता दुम्मा की तरफ से आने वाले वाहनों का फतेहपुर चौक से होते हुए रजिस्ट्री चौक, ब्रह्म स्थान चौक, राजस्थान चौक से होते हुए लचका पुल होते हुए पिपराही और सीतामढ़ी का आवागमन कर सकते हैं या फिर पुलिस लाइन से होते हुए रसीदपुर पहुंचकर वहां से सीतामढ़ी के लिए आवागमन कर सकते हैं तथा मुजफ्फरपुर जाने के लिए रसीदपुर से होते हुए सरोजा सीताराम हॉस्पिटल के रास्ते होते हुए नवाब उच्च विधालय होते हुए मुजफ्फरपुर के लिए आवागमन कर सकते हैं।

मुजफ्फरपुर से आने वाले वाहनों का नरवारा, तरियानी चौक से होते हुए नवाब हाई स्कूल से होते हुए सरोजा सीताराम अस्पताल से रसीदपुर,पुलिस लाइन,लचका पुलिया,पिपराही मोड़ से रजिस्ट्री चौक होते हुए आवागमन कर सकते हैं।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live