वोट फॉर बेटर बिहार" रेत की कला मतदाताओं को कर रहीं हैं जागरूक - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

वोट फॉर बेटर बिहार" रेत की कला मतदाताओं को कर रहीं हैं जागरूक

Share This
पूर्वी चंपारण के सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र ने मतदाता प्रतिशत बढ़ाने के लिए सिकरहना अनुमंडल में बनायी रेत की कलाकृति


मोतिहारी: बिहार में विधानसभा चुनाव का तीसरे चरण के मतदान आगामी 7 नवंबर को होना सुनिश्चित किया गया है। वोट प्रतिशत बढ़ाने को लेकर मतदाताओं में जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से पूर्वी चंपारण जिले के सिकरहना अनुमंडल कार्यालय परिसर में स्वीप आईकॉन सह मशहूर सैंड आर्टिस्ट मधुरेंद्र कुमार ने "वोट फॉर बेटर बिहार" सैंड आर्ट बनाकर लोगों से वोट करने के लिए खास अपील की है। रेत कलाकार मधुरेन्द्र ने अपनी कलाकृतियों के माध्यम से कोविड-19 के नियमों को पालन करते हुए मतदान करने का संदेश दिया हैं। यह कलाकृति अनुमंडल कार्यालय परिसर में आने वाले मुख्य अतिथियों व आम नागरिकों के स्वागत के लिए बनायीं गयी हैं। यह आकर्षण का केंद्र बना है। लोग अपने मोबाइल फोन में इसका फोटो कैद करते नजर आ रहें हैं।

बता दें कि सैंड आर्टिस्ट मधुरेन्द्र कुमार निर्वाचन आयोग का ब्रांड एंबेसडर भी हैं। इन्होंने मतदाता प्रतिशत बढ़ाने के लिए हर जतन को तैयार हैं। मधुरेन्द्र ने बताया कि लोकतंत्र के इस महापर्व में मतदान सिर्फ अधिकार नहीं, जिम्मेदारी भी है। इस बार हर शिक्षित मतदाता बिहार को बेहतर बनाने के लिए 7 नवंबर शनिवार को अपने नजदीकी बूथ केंद्र पर पहुँच कर अपना कर्तव्य पूरे जिम्मेदारी से पूरा करेंगे, ऐसा मेरा विश्वास हैं। 

मौके पर उपस्थित ढाका के निर्वाची पदाधिकारी सह अनुमंलाधिकारी ज्ञान प्रकाश, डीएसपी शिवेंद्र कुमार अनुभवी, डीसीएलआर राकेश रंजन, अपर एसडीओ संजय कुमार, बीडीओ आबिद हुसैन, कंप्यूटर ओपरेटर संजय कुमार सिंह व अनिल कुमार समेत सैकड़ो आम लोगों ने भी मधुरेन्द्र की कलाकृति की प्रशंसा करते बधाई दी।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages