अपराध के खबरें

शिवहर की नेताओं को अब दूर-दूर तक विधायक बनना दूर

प्रिंस कुमार 

शिवहर------बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के नतीजे महज 2 दिन बाकी है लेकिन एग्जिट पोल के नतीजे में महागठबंधन की सरकार बनती दिख रही है।

 शिवहर विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी को एग्जिट पोल ने जीतने का दावा किया है अगर ऐसा होता है तो शिवहर के नेताओं को दूर-दूर तक विधायक बनना दूर है।

महागठबंधन के प्रत्याशी राजद नेता चेतन आनंद की जीत के बाद वे शिवहर को अपना कर्म भूमि मान लेंगे और यहीं से जब तक जीतते रहेंगे तब तक शिवहर के जमीनी स्तर के नेताओं को पनपने नहीं देंगे।

ऐसे में शिवहर विधानसभा क्षेत्र की नेताओं जो विधायक बनने की सपना संजोए हुए हैं वे चेतन आनंद की जीतने के बाद उनके सपने बिखड सकते हैं, क्योंकि चेतन आनंद एक युवा है काम करने की ललक होगी और वे विधायक बनने के बाद लगातार अपने पिता शिवहर के पूर्व सांसद आनंद मोहन की जमीं को तैयार करेंगे।

ऐसी परिस्थिति में शिवहर के विधायक बनने के सपना संजोए हुए नेताओं को तरजीह नहीं मिलने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

वैसे भी पूर्व विदेश राज्य मंत्री स्वर्गीय हरि किशोर बाबू के संसदीय क्षेत्र से तरजीह नहीं मिलने के कारण दूसरे जिले के नेताओं ने विगत 4 लोकसभा चुनाव में लोकसभा सीट पर कब्जा जमाए हुए हैं इसी तरह विधानसभा सीट भी दूसरे विधानसभा के नेताओं के कब्जे में जाते दिख रही है ऐसे में शिवहर विधानसभा क्षेत्र के नेताओं को दूर-दूर तक मौका दिख नहीं रहा।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live