अपराध के खबरें

शर्मनाक : दरभंगा जिला के गौरा बौराम विधानसभा में प्रेमी ने किया प्रेमिका से प्रेम विवाह तो प्रेमिका के परिजन ने प्रेमी के माँ को निर्वस्त्र कर पीटा और जबरन दलित वृद्ध से करवाया शादी वीडियो हुआ वायरल

बादल राज (सीतामढ़ी संपादक)

गौरा बौराम,दरभंगा(हिंदी मिथिला न्यूज) राज्य ही नही पूरे देश के दिल दहलाने वाली खबर बिहार के  दरभंगा जिला  से जो घटना सामने आ रही है वह फिल्मी नही बल्कि हकीकत है।
                  विदित है कि  दरभंगा जिला के गौरा बौराम विधानसभा के घनश्यामपुर थाना स्थित आधारपुर गाँव   के एक लड़की  रवि (काल्पनिक नाम) जो की  अपने ही गाँव के एक लड़की  रानी(काल्पनिक नाम)  से विगत कई वर्षो से प्रेम करता था। वही इस दीपावली के सुबह दोनों प्रेमी और प्रेमिका अपने घर से भाग कर किसी  मन्दिर में अपनी शादी रचाई जबकि प्रेमिका के परिजन इस रिश्ते के खिलाफ थे । जब प्रेमी  ने  शादी के  तश्वीर अपने सॉशल अकॉउंट फेसबुक पर शेयर किया तो  प्रेमी जोड़ें की तश्वीर आग के तरह वाइरल हुआ और जब यह तश्वीर लड़की के परिजन को हाथ लगी तो लड़की के परिजनों ने   प्रेमी के घर  पर हमला कर दिया उतना ही नही प्रेमी - प्रेमिका  जब घर पर नही पाए गए तो प्रेमी के माता को निःवस्त्र कर जमकर धुनाई कर दिया इतना ही नही जब लड़की के परिजन को संतुष्टि नही हुई तो प्रेमी का माँ को   जबरन दलित वृद्ध  व्यक्ति से  वरमाल के साथ शादी करवाकर उसका वीडियो भी बनाया बाद में उसे सॉशल साइट पर उसे वायरल कर दिया गया उतना ही नही प्रेमक का चाची को भी बुरी तरह पीटकर उसके मंगलसूत्र कल छीन लिया गया  । जब सम्पूर्ण घटना की जानकारी निकटतम पुलिस प्रशाशन को मिला तो पुलिसकर्मी अपने बल के साथ लड़की के परिजन के घर पर छापा  मारा तो लड़की के परिजन मौके पर घर से फरार होने में सफल हो गए।हालांकि उन सभी को खोजबीन जारी है।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live