अपराध के खबरें

17 दिसंबर राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि ?


17/12/2020,गुरुवार।
अग्रहायन मास,शुक्ल पक्ष।
(संक्रांति अनुसार पौष मास)
विक्रम संवत् 2077,
शक संवत् 1942,
दक्षिणायन,दक्षिण गोल:,
हेमंत ऋतु,पूर्वे काल:,

तृतीया तिथि संध्या 06:06 तक,
उपरांत चौथ तिथि आरंभ।
उत्तराषाढा नक्षत्र रा 10:18 तक,
उपरांत श्रवन नक्षत्र आरंभ।
 चंद्रमा मकर राशि में अहोरात्र।
सूर्योदय 06:50,सूर्यास्त 05:10,
दिन का राहुकाल दि 02:26 से 05:10 तक।

आज के दिन - मासादि:,
उपरोक्त मिथिला क्षेत्रीय पंचांग अनुसार संक्षिप्त विवरण।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते हैं कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का बोलचाल आज के दिन क्या कहता है।
1. मेष राशि
वर्तमान समय शुभ फल देने वाला है। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखे। बने काम बिगड़ सकते है। अपनी सोच को बदलें न की दूसरों को बदलने की। कोशिश करें। क्रोध पर नियंत्रण रखें। इष्ट आराधना सहायक होगी।

2. वृषभ राशि
छोटी छोटी बातो पर क्रोध आना आप के लिए नुकसानदायक हो सकता है। कई दिनों से जो कार्य आप करना चाहते थे वह आज कोई और कर जाएगा। शत्रु हावी हो सकते हैं।

3. मिथुन राशि
स्वास्थ में सुधार होगा। अपने आगामी भविष्य को ले कर चिंतित रहेगे। मन में कई विचार आयगे। व्यवसाय में उन्नति होगी। भूमि भवन सम्बंधित मामले पक्ष में हल होगे। प्रशासन से जुड़े कार्य सहज हो जाएंगे। यात्रा संभव।

4. कर्क राशि
अपनी संतान से विवाद हो सकता है। आजीविका को ले कर आप चिंतित है। विवाह योग्य जातको के लिए समय उपयुक्त है। कारोबार विस्तार करने का मन होगा। वाहन सुख की प्राप्ति संभव है।

5. सिंह राशि
अपने मन की बात हर किसी को बताने से नुक्सान आप का ही है। सुख सुविधा की वस्तुओ और धन खर्च होगा।आप की उन्नति से विरोधी नाखुश होगे। अपने वाक् चातुर्य से अधिकारी प्रभावित होगे। विदेश जाने के योग बन रहे हैं।

6. कन्या राशि
अपने चंचल स्वभाव के कारण नुकसान संभव हे। अपने से बड़ो की बातो को सुने उनके अनुभव आप के लिए लाभप्रद साबित होगे। वैवाहिक निर्णय लेने में जल्दबाजी न करे। व्यापारिक यात्रा संभव।

7. तुला राशि
व्यवहार कुशलता की तारीफ़ होगी। वस्त्र आभूषण की प्राप्ति होगी। रचनात्मक कार्यो में रूचि बढेगी। भाई बहनों से विवाद की स्थिती बन सकती है। दूसरों की निजी जिन्दगी में दखल देना बंद करें। आप की सोच बदलने की जरूरत है।

8. वृश्चिक राशि
धीमी शुरुआत के बावजूद कार्यों में सफलता मिलेगी। व्यापार में विस्तार होगा। जीवन में धोखे आसानी से मिल जाते है पर मौके नहीं मिलते समय का भरपूर लाभ लें। समय उत्तम है।

9. धनु राशि
सफलतादायक समय चल रहा है। संतान के कार्यो से मन दुखी होगा। आज का दिन जरूरी कार्यों को पूरा करने में व्यतीत होगा। यात्रा हो सकती हे। कारोबार में नए अवसर लाभ दिलवाएंगे।

10. मकर राशि
आपके निकटतम लोग ही नहीं चाहते की आप आगे बड़े ,सतर्क रहे और अपना काम पूरी ईमानदारी से करें। भितरघात वालो से सावधान। कार्य स्थल पर विवाद की स्थिति निर्मित होगी। आर्थिक मामले सुलझेंगे।

11. कुम्भ राशि
स्वास्थ बिगड़ सकता है। विधुत उपकरण खरीदने के योग है। वाहन मशीनरी का प्रयोग सावधानी से करें। राजकीय कार्यों में अवरोध आ सकते है।

12. मीन राशि
किसी के जवाब का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। नौकरी में बदलाव के लोग हैं। तकनीकी के प्रयोग से विद्यार्थी सफल होंगे। दांतों में विकार की सम्भावना है। मेहनत के अनुकूल फल प्राप्त नहीं होगा।

उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाए अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरूरी होता है।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live