अपराध के खबरें

1 जनवरी राशिफल : ऐसा रहेगा आपका दिन, देखिए क्या कहती है आपकी राशि ?

01/01/2021,शुक्रवार।
पौष मास,कृष्ण पक्ष।
विक्रम संवत् 2077,
शक संवत् 1942,
दक्षिणायन,दक्षिण गोल:,
हेमंत ऋतु,पूर्वे काल:,

द्वितीया तिथि दि 09:22 तक,
उपरांत तृतीया तिथि आरंभ।
पुष्य नक्षत्र रा 08:31 तक,
उपरांत आश्लेषा नक्षत्र आरंभ।
चंद्रमा कर्क राशि में अहोरात्र।
सूर्योदय 06:48, सूर्यास्त 05:12,
दिन का राहुकाल - दि 09:25 से 12:01 तक।

आज के दिन से अंग्रेजी नववर्ष 2021 का आरंभ।

पंकज झा शास्त्री 9576281913 के द्वारा जानते है कि चंद्र राशि आधारित पुकार नाम अनुसार राशियों का संभावित बोलचाल आज के दिन क्या कहता है

1. मेष राशि
जीवन बेहतर हो सकता है।
लम्बे समय से चले आ रहे पारिवारिक विवाद आज अंतिम दिन है। महत्त्वपूर्ण कार्य निपटाने में लगे रहेगे। छात्रों के लिए समय मंहनत करने वाला है। ज्यादा घमंड से नुक्सान आप को ही है।
विनम्र होकर काम लेना चाहिए।

2. वृषभ राशि
समझदारी से आगे बढ़े।
कार्य क्षमता में वृद्धि होगी। नौकरी की तलाश में भटकना पड़ेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। भूमि भवन क्रय करने में पूजी लगानी पड़ सकती है। पुजी लगाने से पहले पत्त्नी से आवश्य विचार करे।

3. मिथुन राशि
क्रोध को दूर रखे।
शांति से फैसले ले जल्दबाजी में कोई भी कार्य न करें। वाहन क्रय करने का मन बना रहे हैं। अपनी सोच को बदलें लाभ होगा। मित्रों से मुलाकात मन प्रफुल्लित करेगी। साथी आपका सहयोग कर सकता है।

4. कर्क राशि
अपने शब्दों को सोच समझ कर उपयोग करे।
आप दूसरों के लिए बुरा न सोचें। अपने आहार पर नियंत्रण रखें। पेट संबंधित रोग संभव। समय कम है काम ज्यादा मन लगाकर अपने कार्य में लग जाएं। सफलता मिलेगी। मनचाहा जीवनसाथी मिलने से मन प्रसन्न होगा। प्रेम भावना जागृत होगी।

5. सिंह राशि
समय का बर्बादी नुकसान देगा।
फ़ालतू समय बर्बाद न करें। दूसरों की सीख में अपना नुक्सान कर बैठेंगे। शान्ति से विचार करके ही कोई निर्णय लें। आजीविका के स्त्रोत्र में वृद्दि के आसार हैं। पूराने निवेश से लाभ होगा। लाल फूल इष्ट को अर्पण करे।

6. कन्या राशि
संयम से आगे बढ़े।
कार्य की अधिकता के कारण जरुरी कार्य पूरे नहीं हो सकेंगे। उन्नति के पथ पर अग्रसर होंगे। अधिकारी वर्ग के लिए समय उत्तम है। दान पुण्य से मन को शांति मिलेगी। किसी गरीब को भोजन कराना हितकर होगा।

7. तुला राशि
कामयाबी आपका इंतजार कर रहा है।
अपने वाक्य चातुर से कार्य बना लेंगे। व्यापार व्यवसाय में यश कीर्ति की वृद्दि होगी। खेल जगत से जुड़े जातकों के लिए समय श्रेष्ठ है। यात्रा से लाभ संभव है। समय पर कार्य करना सीखें । मिले समय का दुरुपयोग न करें।

8. वृश्चिक राशि
कुछ हद तक सफल रहेंगे।
वर्तमान समय शुभ फल देने वाला है। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, अन्यथा बने काम बिगड़ सकते हैं। अपनी सोच को बदलें न की दूसरो को बदलने की कोशिश करें। क्रोध पर नियंत्रण रखे। इष्ट आरधना साहयक होगी। जारी प्रयास सफल होने की संभावना है।

9. धनु राशि
गाय को हरा घास खिलाए।
संतान के विवाह की चिंता रहेगी। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। पूंजी निवेश से लाभ संभव। राजकार्य से जुड़े जातकों के लिए समय मिश्रित फलदायी है। अपने अधिकारों का गलत प्रयोग न करें, अन्यथा नुक्सान हो सकता है। आर्थिक नुकसान भी हो सकता है।

10. मकर राशि
अपने पत्नी से बात न छिपाए।
व्यापार विस्तार की योजना सफल होगी। स्वस्थ रहें, मस्त रहें। व्यर्थ की चिंता छोड़ दें। खाद्यपदार्थ से जुड़े जातकों के लिए समय अति श्रेष्ठ है। समय रहते पूंजी निवेश कर दें। शत्रु वर्ग सक्रिय होगा। सतर्क और सावधान रहे।

11. कुम्भ राशि
मिला जुला फल मिल सकता है।
आप के व्यवहार से सहकर्मी खुश होंगे।जीवन में नई उड़ान भरने का समय आ गया है। इसका लाभ लें। परिजनों से भेंट होगी। अनायास खर्च हो सकता है। समाजिक कार्यक्रमों में भाग ले सकेंगे। कोई दूर से खुश खबरी मिल सकती है।

12. मीन राशि
संतान के बातो पर ध्यान देना जरूरी है।
धनकोष में वृद्धि होगी। अपने कॅरियर के प्रति गंभीर निर्णय लें। आत्म विश्वास की कमी के कारण गलत फैसले ले सकते हैं। मन में कई दुविधाएं चल रही हैं। आध्यत्मिक बल से लाभ होगा।
संतोषी माता को नारियल लड्डू अर्पण करे लाभ हो सकता है।

यह ध्यान रहे कि उपरोक्त कोई जरूरी नहीं कि सभी शब्द किसी एक व्यक्ति विशेष पर मिल ही जाए अतः बेहतर परिणाम जानने हेतु जन्मकुंडली का अध्यन जरूरी होता है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live