अपराध के खबरें

बिहार में ग्रेजुएशन का एग्जाम दे रहा है इमरान हाशमी और सनी लियोनी का 20 साल का 'बेटा' इस पर इमरान हाशमी ने कहा यह बच्चा मेरा नहीं है!

रोहित कुमार सोनू 

मिथिला हिन्दी न्यूज :- दो दिनों से सोशल मीडिया और मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। यानी बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी और सनी लियोन का 20 साल का बच्चा! लेकिन यह कैसे संभव है। सनी लियोन ने डेनियल वेबर से शादी की है। और इमरान हाशमी की पत्नी परवीन सहानी।

तो सनी और इमरान कैसे बने पति-पत्नी? तो क्या वे बिना शादी के बच्चों के माता-पिता बन गए हैं? इमरान हाशमी ने जवाब दिया। कहा, 'मैं कसम खाता हूं, यह बच्चा मेरा नहीं है!'  बिहार के एक युवक ने परीक्षा के एडमिट कार्ड पर अपने माता-पिता के नाम के स्थान पर इमरान हाशमी और सनी लियोन के नाम लिखे हैं। उस एडमिट कार्ड की छवि फैलने के बाद वायरल हो गई थी। पता चला है कि युवक भारत के बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय के तहत मुजफ्फरपुर में एक कॉलेज का छात्र था। ऐसा माना जाता है  के हस्तक्षेप के बाद उन्हें बाहर करने के पहले के प्रयास से बच गए थे।

फिर से कॉलेज के किसी भी अधिकारी को शामिल किया जा सकता है। हालांकि, कॉलेज अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि मामले की जांच की जाएगी और उचित तरीके से संबोधित किया जाएगा।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live