सास ,ससुर,ननद से प्रताड़ित महिला दुधमुंहे बच्चे के साथ पहुंची महिला हेल्पलाइन - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

सास ,ससुर,ननद से प्रताड़ित महिला दुधमुंहे बच्चे के साथ पहुंची महिला हेल्पलाइन

Share This
प्रिंस कुमार 

शिवहर-जिन बहू को लाने को लेकर सात फेरे तक कई रश्म को समाज के समक्ष निभाकर लाते हैं लेकिन कुछ ही दिनों में माली हालत खराब होने पर कहे या आपसी विवाद के चक्कर में बहुओं को प्रताड़ित करना शुरू कर देते हैं।
ऐसा ही मामला शिवहर जिले के तरियानी थाना क्षेत्र के दस्तारा वार्ड नंबर 7 के एक महिला के साथ घटित हुई है। महिला दूधमुंहे बच्चे के साथ न्याय को लेकर किसान भवन स्थित महिला हेल्पलाइन कार्यालय पहुंची।
महिला हेल्पलाइन के परियोजना पदाधिकारी रानी कुमारी ने बताया है कि कार्यालय के खुलने से पहले ही पीड़ित महिला पहुंच गई थी तथा उसे देखकर पूछा गया तो जो स्थिति उसने बताया जो अचंभित करने वाली है।
महिला हेल्पलाइन के परियोजना पदाधिकारी रानी कुमारी ने बताया है कि पीड़ित महिला तरियानी थाना क्षेत्र के दस्तारा वार्ड नंबर 7 निवासी है, पीड़ित महिला अफखाना खातून पति आस मोहम्मद जो इसके पति कश्मीर में बैग बनाने का काम करते है फिलहाल अभी वे कश्मीर में ही रहते है।
घरेलू आपसी विवाद को लेकर इसके सास - ससुर व ननंद ने मारपीट कर घर का सामान निकाल कर बाहर फेंक दिया है, महिला को चोट भी लगी है, और घर में ताला लगा दिया है। जिस कारण यह महिला घर के बाहर ही रात भर रही है और सुबह होते ही महिला हेल्पलाइन पहुंची है इसके मामले को दर्ज किया जा रहा है शीघ्र अग्रतर कार्रवाई के लिए महिला हेल्पलाइन कारगर कदम उठाएगी।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages