अपराध के खबरें

बेलसंड विधानसभा से सम्मानजनक मत प्राप्त करने पर जनादेश का सम्मान करते हुए उत्साहित है : ठाकुर धर्मेंद्र सिंह

प्रिंस कुमार 

शिवहर-- स्थानीय रेस्ट हाउस के सभागार में बेलसंड विधानसभा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रालोसपा के नेता ठाकुर धर्मेंद्र प्रसाद सिंह ने विधानसभा के चुनाव के बाद पहली बार प्रेस वार्ता करते हुए कहा है कि बेलसंड विधानसभा चुनाव में सम्मानजनक मत प्राप्त करने से उत्साहित हूं।

ठाकुर धर्मेंद्र सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया है कि बेलसंड के जनादेश का सम्मान करते हुए शिवहर व सीतामढ़ी जिला में सकारात्मक विपक्ष का भूमिका का निर्वाह करूंगा।ठाकुर श्री सिंह ने मतदाताओं के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि बेलसंड में एक ऊर्जावान विचारधारा का जन्म हुआ है।

उन्होंने कहा कि संसदीय क्षेत्र स्तर पर रालोसपा के संगठन को मजबूत करने के लिए दिन रात एक कर दूंगा और यदि पार्टी नेतृत्व का आदेश मिला तो शिवहर लोकसभा से अगला लोकसभा चुनाव भी लड़ूंगा।

रालोसपा नेता ने बताया कि 10 सितंबर से पार्टी की सदस्यता अभियान शिवहर में जिला स्तर पर शुरू होगा ।जिला कमेटी को पुनर्गठित भी किया जाएगा। ऊर्जावान नौजवानों को सशक्त संगठन के रूप में किसानों की लड़ाई रालोसपा लड़ेगी।

ठाकुर धर्मेंद्र प्रसाद सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया है कि 31 साल की राजनीतिक जीवन में क्षेत्र की जनता की समस्याओं को उठाने एवं गांव के शोषित दलित व एवं पिछड़ेपन को हटाने था हमने भरपूर प्रयास किया है जिसका फायदा विधानसभा चुनाव में देखने को मिला है।

मौके पर कृष्ण नंदन पांडे, श्याम विनय कुमार सिंह ,मुन्ना कुमार सिंह, कन्हैया पांडे, स्वामी बालेश्वर प्रसाद शर्मा, दिनेश प्रसाद गुप्ता, लालबाबू साहनी आदि मौजूद थे।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live