भिट्ठा धर्मपुर पंचायत से भावी मुखिया उम्मीदवार हो सकते है संजीत कुमार सहनी - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

भिट्ठा धर्मपुर पंचायत से भावी मुखिया उम्मीदवार हो सकते है संजीत कुमार सहनी

Share This


बादल राज
पुपरी,सीतामढ़ी (मिथिला हिन्दी न्यूज)  सीतामढ़ी के भिट्ठा धर्मपुर पंचायत से  मुखिया  उम्मीदवार हो सकते है  संजीत कुमार सहनी।विदित है कि जल्द ही प्रत्येक पंचायत में मुखिया की चुनाव संभावित समय जनवरी में हो सकती है जिसकी तैयारी पंचायत स्तर पर जगह-जगह देखने को मिल सकता है, सभी उम्मीदवार अपने अपने स्तर से कार्य करते देखने को मिल सकता है इसी बीच पुपरी प्रखंड अंतर्गत भिट्ठा धर्मपुर पंचायत से संजीत कुमार सहनी भावी ,शिक्षित, कर्मठ युवा मुखिया के रूप में अभी से ही देखा जा सकता है ।
     वही आगामी मुखिया के चुनाव हेतु भिट्ठा धर्मपुर में "भिट्ठा धर्मपुर नव निर्माण समिति'  का गठन किया गया जिसमें भीठा धर्मपुर के अंतर्गत जलालपुर पंचायत, निहसा, दुम्माहर पट्टी ,कुशैल, धर्मपुर, इत्यादि जगह के  नवयुवक संगठन निर्माण हेतु बैठक किया ।इस बैठक की अध्यता  भावी उम्मीदवार संजीत सहनी कर रहे थे हालांकि यहाँ के  जनता ,युवाओँ ने  खुशी जाहिर करते हुए कहा कि सबको तो देख ही लिया लेकिन इस बार इसी क्षेत्र  का बेटा को मुखिया बनते देखना चाहते है । वही प्रेस वार्ता में लोगो ने बताया कि  यहां सहनी, यादव की वोटर सबसे अधिक है जिस पर यहाँ की राजनीति तैयार होती है।
वही इस क्षेत्र  में दलित वोट बैंक और यादव बिरादरी के मतदाताओं की संख्या में बहुत कम ही अंतर है साथ मे राजनीति अनुपात में देखा जाए तो यहाँ वैश्य मत को संख्या पूर्ण रूप से  अधिक देखी जा सकती है।
              विदित है कि    संजीत कुमार सहनी  विगत कई वर्षों से भाजपा,बजरंग दल के दाइत्व संभाल चुके है साथ मे वे समाज सेवा के रूप में समाज को शिक्षित करने की  कार्य भी कर रहे है अर्थात वतर्मान में वे कोचिंग संचालन है लोग कहते है कि वे बहुत ऐसे बच्चे है जो लाचार,गरीब है उन्हें फ़्री शिक्षा भी देने की कार्य करते है और जरूरत पड़ने पर कॉपी ,किताब की भी व्यस्था करते है।
    प्रेस वार्ता में  संजीत कुमार ने बताया कि युवाओं की  निर्णय तथा सर्व सहमति ही निर्धारित करेगी और मैं आगामी चुनाव में भाग लू या नही अगर युवा ,ग्रामीण सहयोग करते है तो मैं यहाँ के लोगो  के साथ तन-मन-धन से साथ हु और जो समाज  हित में जो  होगा मैं समाज  के साथ हु।
           अगर भिट्ठा धर्मपुर के जनता, युवा  सर्वसहमति से मुझे अपने क्षेत्र में कार्य करने की मौका देगा तो मैं अपने तथा अपने क्षेत्र के जनता के साथ हर परिस्थिति में खड़ा उतरूंगा। वहीँ उन्होंने अपने क्षेत्रों के चुनावी मुद्दे को भी प्रेस वार्ता में बताए जो क्रमवार तरीको से निचे दर्शाया गया है।
ये बनेंगे चुनावी मुद्दे
1- क्षेत्र में बुनियादी सुविधआओं से जुड़े मुद्दे वोटरों को प्रभावित करेंगें।
2- भिट्ठा धर्मपुर,पुपरी तथा आसपास के गावो को जोड़ने वाली पुल निर्माण करवाना
3- क्षेत्र की सड़कों की हालत है बद्तर है उस पर कार्य करना
4- शिक्षा व्यवस्था बदहाल पर ध्यान देना
5- विकास के नाम पर पिछड़ापन साफ नजर आता है।
6- रोजगार के संसाधनों में  अकालपन स्पस्ट रूप से देखा जा सकता है।
7.निः शुल्क शिक्षा की व्यवस्था करना।
8.गरीबो को क्रमवार तरीको से हर सम्भव मदद करना।
वहीँ भिट्ठा निर्माण समिति में निम्नलिखित लोगो ने संजीत सहनी   के प्रति इच्छा जाहिर तथा समर्थन किये वे निम्नलिखित है।
पंकज सहनी, राजा सहनी , राजेश कुमार, सुधीर सहनी, बिट्टू कुमार, रणधीर कुमार, लालबाबू कुमार,रजनीश कुमार,विजय कुमार,गणेश यादव, अमृत कुमार,सुमित कुमार,अनिल सहनी इत्यादि।

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages