अंतरा मल्लिक बनी मिस तो शालिनी शेखर बनी मिसेज ग्लोरियस इंडिया वर्ल्ड बिहार चैप्टर - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

अंतरा मल्लिक बनी मिस तो शालिनी शेखर बनी मिसेज ग्लोरियस इंडिया वर्ल्ड बिहार चैप्टर

Share This
 
ग्लोरियस मिस एंड मिसेज इंडिया वर्ल्ड के ग्रैंड फिनाले 
में मॉडल्स ने बिखेरा जलवा ।

अनूप नारायण सिंह 

मिथिला हिन्दी न्यूज पटना : रंग - बिरंगी जगमग रौशनी के बीच जैसे ही मॉडल्स ने अपनी प्रस्तुति देनी शुरू की वैसे ही सारा हॉल तालियों की गरगराहट से गूंज उठा। मौका था साई ग्लोरियस एंटरटेनमेंट की ओर से बेली रोड स्थित होटल एवीआर में आयोजित ग्लोरियस मिस एंड मिसेज इंडिया वर्ल्ड (बिहार चैप्टर - 2020) के ग्रैंड फिनाले का। कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत अतिथिओं द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर की गयी। कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस अरुणिता झा, फिल्म निर्देशक एवं लेखक अविनाश कुमार, पटना हाई कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता प्रभात रंजन, नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. राजेश मेहता एवं एनआइएफटी, दिल्ली के डिजाइनर सचिन बतौर निर्णायक मौजूद थे। कार्यक्रम की शुरुआत एमडीएस की डांस ग्रुप द्वारा गणेश वंदना से की गयी। इसके बाद केशरी रेमो ने अपने गायन से लोगों का मन मोहा। वहीँ सानिया सोनल और दानेन्द्र मणि ने भी अपने डांस परफॉरमेंस से लोगो का दिल जीत लिया।
इसके पश्चात फिनाले के लिए चयनित 10 मिस व 10 मिसेज प्रतिभागी ने जब अपनी प्रस्तुति देनी शुरू की तो सारे दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए। इस शो में जब प्रतिभागिओं ने मंच पर एथनिक, इंडो - वेस्टर्न और थीम बेस्ड कपड़े पहनकर उतरे तो उनके खूबसूरती के साथ कपड़ों की भी चमक चारों ओर फैल गयी। कार्यक्रम के मध्य में एमडीएस डांस ग्रुप ने अपनी दमदार प्रस्तुति से लोगों का मन मोह लिया। शो में निर्णायकों ने कैटवॉक के साथ खूबसूरती, कम्युनिकेशन स्किल, आई क्यू, पर्सनालिटी के पैमाने पर प्रतिभागियो से सवाल.जवाब भी किये। बॉलीवुड एक्ट्रेस अरुणिता झा ने कार्यक्रम में शामिल सभी प्रतिभागिओं का हौसला बढ़ाते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। वहीँ फिल्म निर्देशक एवं लेखक अविनाश कुमार ने भी सभी प्रतिभागिओं के प्रतिभा की सराहना की।
साई ग्लोरियस एंटरटेनमेंट की निदेशक व कार्यक्रम संयोजक अंजू कुमारी ने बताया की इस शो के लिए हमने पुरे बिहार में ऑनलाइन ऑडिशन के जरिये 20 बेहतर प्रतिभागिओं का चयन किया था जिसमें आज अंतरा मल्लिक ने मिस वर्ग में जबकि शालिनी शेखर ने मिसेज वर्ग में सभी प्रतिभागिओं को कड़ी प्रतिस्पर्धा देते हुए विजेता का खिताब अपने नाम किया। वही इस शो में सुप्रिया रंजन व चंदा चौधरी ने क्रमसः मिस वर्ग में प्रथम रनर अप, द्वितीय रनर अप का स्थान हासिल किया तो ज्योति कुमारी व रानी कुमारी और ने मिसेज वर्ग में क्रमशः प्रथम रनर अप ,द्वितीय रनर अप का स्थान हासिल किया। शो के विजेताओं को आगत अतिथिओं द्वारा विजेता क्राउन के साथ ट्रॉफी और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। वही इस शो के कार्यक्रम सह संयोजक व एनआइएफटी, दिल्ली के डिजाइनर सचिन ने कहा कि इस शो के बिहार चैप्टर को सफल बनाने के लिए मैं पुरे बिहारवासिओं को दिल से धन्यवाद देता हूँ। हम जल्द ही इस शो को राष्ट्रीय स्तर पर ले जाते हुए इसके अगले चैप्टर के आयोजन करने जा रहे हैं। शो के फैशन कोरियोग्राफर मनीष चंद्रेश ने सभी प्रतिभागिओं को इस शो के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए धन्यबाद देते हुए उन्हें आगे की तैयारी करने कि सलाह दी। कार्यक्रम को सफल बनाने में फोटोग्राफर और डिजिटल मीडिया पार्टनर ऋषव वर्मा ने अहम भूमिका निभाई। कार्यक्रम में उपस्थित सैकड़ों दर्शकों ने प्रतिभागिओ के हौसला बढ़ने का काम किया।

live

हमारे बारें में जानें

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages