अपराध के खबरें

काग्रेस ने मनाया स्थापना दिवस कांग्रेस ने पार्टी कार्यालय में समारोह का आयोजन कर,किया झंडोत्तोलन

प्रिंस कुमार 


शिवहर:- बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा के आदेशानुसार सोमवार को मुख्यालय के हक मार्केट स्थित कार्यालय में पार्टी का 136 वां स्थापना दिवस समारोह पूर्वक मनाया गया। मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष मो.असद द्वारा झंडोत्तोलन किया गया। 
वहीं बताया गया कि कांग्रेस भारत की सबसे प्राचीन राजनीतिक दल है। जिसने देश को सदियों की गुलामी से न सिर्फ मुक्ति दिलाई वरन इसके उत्थान एवं विकास को चरम तक पहुंचाया। कहा कि मुझे गर्व है कि मैं उस पार्टी का सिपाही हूं जो वर्तमान में भी समरस समाज के निर्माण एवं संविधान की रक्षा के लिए संकल्पित है। कांग्रेस पार्टी की विचारधारा सर्वमान्य है। जिसे देश के अंतिम व्यक्ति तक की फ़िक्र है। 
वही मौके पर जिला प्रवक्ता मुकेश कुमार सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी प्रारंभ से आज तक देशहित की चिंता करती रही है और आगे भी यह क्रम जारी रहेगा। जनता की समस्याओं से ध्यान भटकाने में हमारी पार्टी यकीं नहीं करती बल्कि उसके समाधान की चिंता करती है। स्थापना दिवस पर मौजूद कांग्रेस के अधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने पार्टी को और भी मजबूती देने का संकल्प लिया। 
मौके पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष मो. नसीम अख्तर, कोषाध्यक्ष सद्दाम हुसैन, मो. जवाहिर, पूर्व प्रमुख भोला साह एवं राकेश पांडेय सहित अन्य मौजूद थे।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live