विधायक चेतन आनंद को दी बधाई,बनाए गए बिहार विधानसभा के एवं याचिका समिति निवेदन समिति - mithila Hindi news

mithila Hindi news

नई सोच नई उम्मीद नया रास्ता

क्रिकेट का लाइव स्कोर

विधायक चेतन आनंद को दी बधाई,बनाए गए बिहार विधानसभा के एवं याचिका समिति निवेदन समिति

Share This

समर्थक सहित तमाम महागठबंधन कार्यकर्त्ताओं में हर्ष 
विधायक ने कहा भ्रष्टाचार पर लगेगा अंकुश

प्रिंस कुमार 


  शिवहर के नवनिर्वाचित विधायक चेतन आनंद को बिहार विधानसभा के याचिका एवं निवेदन समिति का सदस्य बनाया गया है। इससे समर्थकों सहित तमाम महागठबंधन कार्यकर्त्ताओं में खुशी देखी जा रही है। पूर्व प्रमुख तरियानी नरवारा निवासी पप्पू सिंह ने इस उपलब्धि पर बधाई दी है।
वहीं कहा है कि यह शिवहर वासियों के लिए गर्व के बात है। युवा, कर्मठ एवं संघर्षशील विधायक चेतन आनंद को याचिका एवं निवेदन समिति सदस्य बनाए जाने पर भ्रष्टाचारियों पर लगाम लगेगा। 
 वही श्री सिंह ने कहा है कि नवंबर के राशन दिसंबर में वितरण किया जा रहा है फिर दिसंबर के राशन बितरन कब होगा वहीं अनुमंडल पदाधिकारी महोदय से यह मांग किया जाता है कि दिसंबर के अंविलब वितरण किया जाए
वहीं वहीं श्री सिंह ने विधायक के हवाले से बताया कि हमारी उनसे बात हुई उन्होंने कहा कि कार्यालयों में भ्रष्टाचार पर पूरी तरह अंकुश एवं बिचौलियों को खदेड़ना हमारी पहली प्राथमिकता होगी। आवाम से आह्वान किया कि किसी तरह की समस्या या काम के नाम पर कार्यालय में दोहन हो रहा हो तो हमें बताएं उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पूरे वहीं अधिकारी एवं कर्मचारियों को आगाह किया कि कार्य शैली में बदलाव लाएं। 
विधायक को बधाई देने वालों में कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहम्मद असद, जिला प्रवक्ता मुकेश कुमार सिंह मोहम्मद नसीम अख्तर कांग्रेस कोषाध्यक्ष मोहम्मद सद्दाम हुसैन पुरणहीया प्रखंड अध्यक्ष दिनेश आजाद अजय कुमार सिंह नवनीत कुमार सिंह सौरव कुमार सिंह मुन्ना सिंह पूर्व प्रमुख भोला साह जगाराम शैलेंद्र पासवान नियाज औरा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता ने बधाई दी

No comments:

Post a comment

live

Post Bottom Ad

अगर आप विज्ञापन और न्यूज देना चाहते हैं तो वत्सआप करें अपना पोस्टर 8235651053

Pages