अपराध के खबरें

बेलसंड विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी ठाकुर धर्मेंद्र प्रसाद सिंह के नेतृत्व में मानव श्रृंखला का किया गया निर्माण

सड़क निर्माण में बरती जा रही शिथिलता के खिलाफ़ तरियानी से खाजेपुर घाट तक हुआ मानव श्रृंखला का निर्माण

प्रिंस कुमार 

शिवहर------शिवहर मुजफ्फरपुर मुख्य पथ पर सड़क निर्माण में बरती जा रही शिथिलता के खिलाफ आज 7 दिसंबर को तरियानी चौक से खाजेपुर घाट तक तकरीबन 3 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला का निर्माण किया गया है।

रालोसपा के नेता व बेलसंड विधानसभा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी ठाकुर धर्मेंद्र प्रसाद सिंह ने इस बाबत जिला पदाधिकारी अवनीश कुमार सिंह को पत्र देकर अवगत कराया था कि शिवहर मुजफ्फरपुर मार्ग निर्माण कार्य कछुआ गति से भी धीमी है। सड़क के धूल से तरियानी की अधिकांश आबादी हिर्दय रोग से ग्रसित हो जाएगी जब तक सड़क निर्माण पूर्ण नहीं होता तब तक सुबह शाम टैंकर से पानी छिड़काव की व्यवस्था की जाए।

ठाकुर श्री सिंह ने डीएम को आवेदन देकर अनुरोध किया था कि उक्त योजना से पूर्ण होने की तिथि यथाशीघ्र सार्वजनिक की जाए, अन्यथा मास्क पहनकर तरियानी वासी मुख्य पथ के किनारे खड़े होकर 7 दिसंबर को प्रतिरोध जारी करेंगे।

ठाकुर धर्मेंद्र प्रसाद सिंह ने मानव श्रृंखला को सफल बनाने को लेकर तरियानी प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न गांव में जाकर जनसंपर्क अभियान में जुट गए थे तथा लोगों को एकत्र कर सड़क निर्माण में बरती जा रही शिथिलता के खिलाफ सहयोग करने के लिए निवेदन किया था।

मानव श्रृंखला के निर्माण में खडे़ हर वर्ग के हर लोग, कई बुजुर्ग दंपति, युवाओं सहित बच्चे बुड्ढे समस्याओं के निराकरण को लेकर ठाकुर धर्मेंद्र सिंह के साथ हाथ में हाथ मिला कर मानव श्रृंखला में खड़े हैं सभी का कहना है कि हमारे नेता ठाकुर धर्मेंद्र प्रसाद क्षेत्र के भलाई के लिए मानव श्रृंखला का आयोजन किया है, यह मानव श्रृंखला जिला प्रशासन को बता रहा है कि अब हम समस्याओं से घिरे रहने वाले नहीं, समस्याओं के निराकरण के लिए हर समय सड़क पर उतरेंगे।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live